Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG NEWS: अनियंत्रित होकर पलटी शराब से भरी ट्रक, पता चलते ही टूट पड़े लोग, फिर जो हुआ वो...पढ़ें पूरी खबर

Sharda Kachhi
19 March 2023 8:56 AM GMT
CG NEWS: अनियंत्रित होकर पलटी शराब से भरी ट्रक, पता चलते ही टूट पड़े लोग, फिर जो हुआ वो...पढ़ें पूरी खबर
x

CG NEWS: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शराब से भरी एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। यह हादसा तखतपुर क्षेत्र मे जोरापारा के पास हुआ है। बताया जाता है कि जब शराब से भरी ट्रक पलट तो उसमें रखी शराब की बोतलें आपस में टकरा जाने से टूट गई जिसके बाद शराब ट्रक के बाहर …

CG NEWS: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शराब से भरी एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। यह हादसा तखतपुर क्षेत्र मे जोरापारा के पास हुआ है। बताया जाता है कि जब शराब से भरी ट्रक पलट तो उसमें रखी शराब की बोतलें आपस में टकरा जाने से टूट गई जिसके बाद शराब ट्रक के बाहर बहने लगी।

READ MORE: Bank of Baroda: BOB के ग्राहकों के लिए जरूरी सूचना, 24 मार्च से पहले फटाफट कर लें ये काम, वरना बंद हो सकता है अकाउंट

CG NEWS: इससे पहले पुलिस को शराब से भरी ट्रक के पलटने की जानकारी 112 को दी गयी जहां संदीप कश्यप और स्टाफ मौके पर पहुंचे और आसपास खड़े ग्रामीणों को वहां से हटाया।

CG NEWS: जानकारी के अनुसार मुंगेली शराब दुकान के लिए वेलकम फैक्ट्री कोटा से शराब भरकर ड्राइवर परमेश्वर साहू ट्रक क्रमांक 6380 से लेकर जा रहा था। बिलासपुर जिला अन्तर्गत थाना तखतपुर मुख्य मार्ग में स्थित ग्राम जोरापारा के पास ट्रक अनियंत्रित हो गई और बीच सड़क पर पलट गई। सड़क पर पलटी ट्रक में ग्रामीणों को जैसे ही पता चला कि इसमें शराब है तो वहां इकट्ठे हो गए।

Next Story