Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

CG Good News : छत्तीसगढ़ आएंगे 'RRR' स्टार रामचरण तेजा, सीएम बघेल ने भेजा न्योता...

Sharda Kachhi
19 March 2023 6:10 AM GMT
CG Good News
x

रायपुर : दक्षिण भारत के ‘आरआरआर’ फिल्म के गाने ‘नाचो नाचो’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। जिसके लिए ‘RRR’ की पूरी टीम को बधाई दिया जा रहा है। इसी बीच भूपेश सरकार के सलाहकार गौरव द्रिवेदी ने रामचरण को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया है, जिसे रामचरण ने स्वीकार भी किया। जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ …

CG Good News रायपुर : दक्षिण भारत के ‘आरआरआर’ फिल्म के गाने ‘नाचो नाचो’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। जिसके लिए ‘RRR’ की पूरी टीम को बधाई दिया जा रहा है। इसी बीच भूपेश सरकार के सलाहकार गौरव द्रिवेदी ने रामचरण को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया है, जिसे रामचरण ने स्वीकार भी किया।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने शुक्रवार की रात दिल्ली में अभिनेता रामचरण तेजा से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के पारंपरिक गमछे से उनका स्वागत और सम्मान किया है। इसके अलावा गौरव द्विवेदी ने अभिनेता रामचरण तेजा को छत्तीसगढ़ के वनोपज से बने रागी कुकिज शहद, इमली कैंडी का गिफ्ट हैंपर बॉक्स भी उनको उपहार स्वरूप भेंट किया।

गौरव द्विवेदी ने बताया कि अभिनेता रामचरण तेजा को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया गया है। इसे रामचरण तेजा ने सहज स्वीकार किया है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ राज्य की फिल्म पॉलिसी और यहां के खूबसूरत नजारे के बारे में उन्हें बताया गया है। खास तौर पर दक्षिण छत्तीसगढ़ के बारे में भी बताया गया है।

Next Story