Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

पहली बार अपनी Cute छोटी बहन के साथ दिखीं उर्फी जावेद, देखिए वीडियो

vishal kumar
18 March 2023 5:06 AM GMT
पहली बार अपनी Cute छोटी बहन के साथ दिखीं उर्फी जावेद, देखिए वीडियो
x

Mumbai। सोशल मीडिया अपने कपड़ो को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद पहली बार अपनी फैमिली के साथ दिखाई दी है। इंस्टाग्राम में पोस्ट हुए एक वीडियो में पहली बार उर्फी जावेद को उनकी मां और छोटी बहन के साथ स्पॉट किया गया है। ऊर्फी जावेद जितनी बोल्ड नजर आती हैं, तो वहीं …

Mumbai। सोशल मीडिया अपने कपड़ो को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद पहली बार अपनी फैमिली के साथ दिखाई दी है। इंस्टाग्राम में पोस्ट हुए एक वीडियो में पहली बार उर्फी जावेद को उनकी मां और छोटी बहन के साथ स्पॉट किया गया है। ऊर्फी जावेद जितनी बोल्ड नजर आती हैं, तो वहीं उनकी मां बेहद प्यारी और उनकी छोटी बहन बहुत क्यूट लगती हैं।

हाल ही में इन तीनों को एक साथ मीडिया के कैमरों ने स्पॉट किया है। मां और छोटी बहन के साथ पोज देती उर्फी जावेद सुबह खड़े हुए बवाल के बाद काफी खुश नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by @gossipsbtown

वैसे कहना पड़ेगा उर्फी जावेद की खूबसूरती के आगे मां और छोटी बहन की खूबसूरती बाजी मार गई है। उर्फी और उनकी छोटी बहन के साथ खड़ी उनकी मां को लोग काफी यंग बता रहे हैं।

तो वहीं उनकी छोटी बहन की खूबसूरती को देख लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। मानना पड़ेगा उर्फी जावेद के परिवार में भगवान ने खूबसूरती कूट-कूट कर भरी हैं। बेटियां तो टिपटॉप लगती ही हैं, साथ ही उर्फी जावेद की मां भी किसी से कम नहीं।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story