Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Sukesh Case Money Laundering : सुकेश चंद्रशेखर की बढ़ी मुश्किलें, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नहीं मिली राहत, अब 31 मार्च तक रहेंगे न्यायिक हिरासत में...

naveen sahu
18 March 2023 3:26 PM GMT
Sukesh Case Money Laundering
x

नई दिल्ली। Sukesh Case Money Laundering : मनी लॉन्ड्रिंग मामले सुकेश चंद्रशेखर की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कोर्ट ने सुकेश की न्यायिक हिरासत को 31 मार्च के तक बढ़ा दिया है। सुकेश ने कोर्ट में याचिका दायर कर मामले को दूसरे जज को ट्रांसफर करने की मांग की। जिस …

Sukesh Case Money Laundering

नई दिल्ली। Sukesh Case Money Laundering : मनी लॉन्ड्रिंग मामले सुकेश चंद्रशेखर की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कोर्ट ने सुकेश की न्यायिक हिरासत को 31 मार्च के तक बढ़ा दिया है। सुकेश ने कोर्ट में याचिका दायर कर मामले को दूसरे जज को ट्रांसफर करने की मांग की। जिस याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई से इंकार कर दिया है। सुकेश चंद्रशेखर ने याचिका में जज पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था।

Sukesh Case Money Laundering : 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर ने याचिका दायर कर मामले को दूसरे न्यायाधीश को स्थानांतरित करने की मांग की. सुकेश चंद्रशेखर ने याचिका में जज पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था. पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश द्वारा याचिका दाखिल करने पर नाराजगी जताई.

कोर्ट ने सुकेश की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया. पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा कि आरोपी को पीठासीन अधिकारी पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है. पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी है.

Next Story