Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Rohit Sharma Video : गले में लाल चुन्नी डाल पत्नी के साथ लगाए ठुमके, साले की शादी में जमकर नाचे जीजाजी, देखें हिटमैन का जबरदस्त वीडियो...

naveen sahu
18 March 2023 2:13 PM GMT
Rohit Sharma Video
x

नई दिल्ली। Rohit Sharma Video : रोहित शर्मा के साले कुणाल सजदेह की शादी की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. भारतीय कप्तान ने काले रंग के कुर्ते पजामे के साथ गले में लाल चुन्नी डालकर पत्नी …

Rohit Sharma Video

नई दिल्ली। Rohit Sharma Video : रोहित शर्मा के साले कुणाल सजदेह की शादी की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. भारतीय कप्तान ने काले रंग के कुर्ते पजामे के साथ गले में लाल चुन्नी डालकर पत्नी रितिका के साथ जमकर ठुमके लगा।

साले की शादी में स्टेज पर रोहित ने पत्नी रितिका के साथ जमकर डांस किया. इस दौरान इस कपल की कमाल की जुगलबंदी भी देखने को मिली. रोहित कुणाल की शादी में मजे करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. इतना ही नहीं गर्ल्स गैंग की फोटो के समय भी उन्होंने स्पेशल एंट्री मारी, जिसका तस्वीर रितिका ने शेयर की थी।

रितिका अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हर एक पल की फोटो शेयर कर रही हैं. जिसमें रोहित फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. रोहित ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम में वापसी करेंगे, जो 19 मार्च को खेला जाएगा. इससे पहले रोहित की कप्तानी में भारत ने 2-1 से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम की।

Next Story