टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है. रवि शास्त्री अक्सर अपने बयानों का लेकर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन बीच टीम इंडिया के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कार दुर्घटना में घायल होने के बाद रिकवरी हो रहे हैं और बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. जिसपर रवि शास्त्री ने विवादस्मद कमेंट किया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी हंगामा खड़ा हो गया है.

रवि शास्त्री ने पंत (Rishabh Pant) की पोस्ट पर किया कमेंट

Ravi Shastri

दरअसल ऋषभ पंत कार दुर्घटना में घायल होने के बाद रिकवरी कर रहे है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लगातार अपनी हेल्थ रिकवरी को लेकर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. इसी कड़ी में ऋषभ पंत ने बुधवार को एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें वह स्विमिंग पूल में वॉक करते नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए पंत ने लिखा-छोटी चीज़ों, बड़ी चीज़ों और बीच की हर चीज़ के लिए आभारी. जिसपर रवि शास्त्री ने कमेंट करते हुए लिखा-कीप इप गोइंग पेंटी. शास्त्री के इस कमेंट पर क्रिकेट फैंस खासा नाराज हुए और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया.

ईशा नेगी ने किया भी किया कमेंट

ऋषभ पंत की हेल्थ अपडेट पर रवि शास्त्री ने किया अश्लील कमेंट, जमकर हो रही फजीहत 1

ऋषभ पंत के हेल्थ अपडेट का वीडियो पोस्ट करने के बाद क्रिकेट फैंस के बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा गई. पंत की इस वीडियो पर उनकी गर्लफ्रेंच ईशा नेगी ने कमेंट करते हुए लिखा Fighter. वहीं टीम इंडिया के 360 कहे जाने वाले स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पंत की जर्सी का नबंर #17 लिखा है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऋषभ पंत के घुटने में फैक्चर से चलने फिरने में पंत को दिक्कते हो रही है. लेकिन पंत एक्सरसाइज और बैसाखी के जरिए अपने पैरों पर चलने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि 30 दिसंबर को ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे, लेकिन रुड़की के पार उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे.