Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Mother-Son Viral Video : रील्स बनाने के लिए इस मां-बेटे की जोड़ी ने की हदें पार, किया एक-दूसरे को किस, हुए रोमांटिक, वीडियों देख लोगों का खौला खून...

Sharda Kachhi
18 March 2023 8:51 AM GMT
Mother-Son Viral Video
x

Mother-Son Viral Video : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला और लड़का का वीडियो खूब वायरल हो रहा. वीडियो में नजर आ रही महिला अपने से कम उम्र के लड़के के साथ रोमांटिक कंटेंट बनाती नजर आ रही है. हैरानी की बात तो ये है कि लड़का कोई और नहीं बल्कि वीडिय में नजर …

Mother-Son Viral VideoMother-Son Viral Video : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला और लड़का का वीडियो खूब वायरल हो रहा. वीडियो में नजर आ रही महिला अपने से कम उम्र के लड़के के साथ रोमांटिक कंटेंट बनाती नजर आ रही है. हैरानी की बात तो ये है कि लड़का कोई और नहीं बल्कि वीडिय में नजर आ रही महिला का बेटा ही है. मां-बेटे की इस जोड़ी ने अपने वीडियो से अब इंटरनेट यूजर्स को नाराज कर दिया है. सामने आए क्लिप में दिखाई दे रही महिला का नाम रचना है, वो अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम रील्स बनाती है. कई बार ये वीडियो इतने रोमांटिक होते हैं कि देखने वाला असहज महसूस करने लगता है.

यही वजह से कि सोशल मीडिया यूजर्स ने अब रचना के खिलाफ कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग की है. इसस पहले भी लोगों ने महिला आयोग से शिकायत की थी और रचना को गिरफ्तार करने की मांग की थी. हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में लड़के को महिला का सौतेला बेटा बताया जा रहा है, ट्विटर पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

सबसे ज्यादा बवाल उस वीडियो पर हो रहा है जिसमें रचना को उनका बेटा किस करता दिखाई दे रहा है. अन्य वीडियोज में दोनों अलग-अलग रोमांटिक गाने पर डांस करते दिखाई देते हैं. लड़का, रचना को गले लगाता है, किस करता है और गोद में उठाता दिखाई देता है. ये सब हरकते देख लोगों का गुस्सा अब सातवें आसमान पर है. एक वीडियो में रचना के साथ एक छोटी लड़की भी नजर आ रही है, जिसे उनकी बेटी बताया गया है. इंस्टाग्राम पर रचना के करीब 2 लाख फॉलोअर्स हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैंसे उन्हें हेट और प्यार दोनों मिलता है.

Next Story