Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND vs AUS 2nd ODI : कल खेला जाएगा दूसरा मुकाबला, सीरीज सील करने के इरादे से उतरेगी ब्लू आर्मी, रोहित शर्मा की होगी वापसी! जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11...

naveen sahu
18 March 2023 5:40 PM GMT
IND vs AUS 2nd ODI
x

नई दिल्ली। IND vs AUS 2nd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानि 19 मार्च को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों से हिस्सा नहीं ले सके थे, लेकिन दूसरे वनडे में उनकी टीम में वापसी होगी। हिटमैन की वापसी …

IND vs AUS 2nd ODI

नई दिल्ली। IND vs AUS 2nd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानि 19 मार्च को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों से हिस्सा नहीं ले सके थे, लेकिन दूसरे वनडे में उनकी टीम में वापसी होगी। हिटमैन की वापसी के साथ एक नहीं बल्कि तीन खिलाड़ियों का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है। पहले मुकाबे में भारतीय टीम ने मुश्किल पीच पर शानदार जीत हासिल की थी।

रोहित शर्मा दूसरे वनडे में शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव की जगह पर वाशिंगटन सुंदर और उमरान मलिक को मौका दे सकते हैं। वानखेड़े वनडे में इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा। कुलदीप यादव ने 8 ओवर में 48 रन देकर 1 विकेट झटका। इसी बीच मिचेल मार्श ने उनके खिलाफ एग्रेसिव होकर रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ शार्दुल ठाकुर को महज 2 ओवर गेंदबाज़ी करने का मौका मिला था।

Read More : IND Vs AUS 1st ODI : आखिरकार आथिया के साथ शादी के बाद बोल उठा केएल राहुल का बल्ला, तूफानी पारी के दम पर टीम इंडिया को दिलाई जीत, जड्डू ने भी खेली जुझारू पारी…

वहीँ सूर्यकुमार यादव को दूसरे वनडे में प्लेइंग-11 से बाहर रखा जा सकता है। दरअसल, सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह ही रोहित शर्मा के अनुपलब्ध होने के कारण मिली थी। अब हिटमैन की वापसी होगी, ऐसे में SKY को एक बार फिर ड्रेसिंग रूम में बैठना पड़ेगा है।

IND vs AUS 2nd ODI : Predicted playing-11

India: Shubman Gill, Rohit Sharma (C), Virat Kohli, Suryakumar Yadav, KL Rahul (WK), Hardik Pandya, Ravindra Jadeja, Umran Malik, Mohammed Shami, Kuldeep Yadav, Mohammed Siraj.

Australia: Travis Head, Mitchell Marsh, Steven Smith (c), Marnus Labuschagne, Josh Inglis (wk), Glenn Maxwell, Cameron Green, Marcus Stoinis, Sean Abbott, Mitchell Starc, Adam Zampa.

Next Story