Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Harshali Malhotra Photos : बजरंगी भाईजान की मुन्नी अब हो गई है बड़ी, खूबसूरती के सामने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस फेल! देखें लेटेस्ट तस्वीरें...

naveen sahu
18 March 2023 2:48 PM GMT
Harshali Malhotra Photos
x

मनोरंजन डेस्क टीसीपी। Harshali Malhotra Photos : सलमान खान की साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान किरदार को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बड़े कलाकार भी थे लेकिन सबका दिल चुरा लिया था हर्षाली मल्होत्रा नाम की एक बाल कलाकार ने जिन्होंने इस फिल्म में …

Harshali Malhotra Photos

मनोरंजन डेस्क टीसीपी। Harshali Malhotra Photos : सलमान खान की साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान किरदार को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बड़े कलाकार भी थे लेकिन सबका दिल चुरा लिया था हर्षाली मल्होत्रा नाम की एक बाल कलाकार ने जिन्होंने इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाया था।

Harshali Malhotra Photos : हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) रातो रात इस फिल्म की वजह से चर्चा में आ गई थी और आइए आपको बताते हैं इस फिल्म की रिलीज के 8 सालों के बाद अब मुन्नी बड़ी होने के बाद कितनी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है जिन्होंने लोगों के दिलों को जीत लिया है।

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में आ गई है। जिस किसी ने भी हर्षाली मल्होत्रा की हालिया तस्वीरों को देखा है तब सभी लोग उनके ऊपर खूब प्यार लुटाने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि देखते ही देखते मुन्नी इतनी बड़ी हो गई है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर हीरोइन काम कर सकती है।

Harshali Malhotra Photos : जब बजरंगी भाईजान फिल्म आई थी उस दौरान मुन्नी सिर्फ 8 सालों की थी लेकिन अब वह 15 सालों की हो चुकी है और आइए आपको बताते हैं कैसे उनकी दिलकश अदाएं अब लोगों को खूब लुभा रही है और सभी लोग उनके ऊपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

सलमान खान के सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाकर हर्षाली मल्होत्रा ने लोगों के दिलों को जीत लिया था। पूरी फिल्म में बिना एक शब्द बोले अपने आंखों के सहारे ही हर्षाली ने बहुत शानदार अदाकारी दिखाई थी और अब सालो बाद हर्षाली मल्होत्रा का लुक इतना ज्यादा बदल गया है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर अभिनेत्री भी नजर आ सकती है।

Harshali Malhotra Photos : सोशल मीडिया पर जब भी हर्षाली मल्होत्रा अपनी तस्वीर साझा करती है तब हर किसी का यही मानना होता है कि वाकई में अब हर्षाली बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर हीरोइन नजर आ सकती है क्योंकि सिर्फ 15 वर्ष की उम्र में ही वह इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है कि उनके आगे बॉलीवुड की कई नामी अभिनेत्रियां भी फीकी है और इसी वजह से लोग अब उन्हें जल्दी से फिर से फिल्मों में लाने की मांग करने लगे हैं।

Next Story