Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : ढोंगी बाबा की खुली पोल, झाड़-फूंक की आड़ में महिला को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ काले करतूत का खुलासा... 

naveen sahu
18 March 2023 10:22 AM GMT
Crime
x

कटनी। Crime : मध्यप्रदेश के कटनी जिले के थाना स्लीमनाबाद अंतर्गत एक ढोंगी बाबा को पुलिस ने अरेस्ट किया है जिसने झाड़-फूंक की आड़ में एक महिला का दैहिक शोषण किया। कटनी जिले के स्लीमनाबाद की एसडीओपी मोनिका तिवारी ने बताया कि 16 मार्च को प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बहुत दिनों से पीड़िता …

Crime
कटनी। Crime : मध्यप्रदेश के कटनी जिले के थाना स्लीमनाबाद अंतर्गत एक ढोंगी बाबा को पुलिस ने अरेस्ट किया है जिसने झाड़-फूंक की आड़ में एक महिला का दैहिक शोषण किया। कटनी जिले के स्लीमनाबाद की एसडीओपी मोनिका तिवारी ने बताया कि 16 मार्च को प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बहुत दिनों से पीड़िता महिला की तबियत खराब रहती थी। एक दो डॉक्टर को दिखाने के बाद भी स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा था।
मिली जानकारी के अनुसार 15 मार्च की रात्रि एक ढोंगी बाबा (गुनिया) राम प्रसाद कोरी के पास पीड़िता को झाड़ने के लिए गया। झाड़-फूंक की आड़ में पीड़िता का दैहिक शोषण किया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना स्लीमनाबाद में 376 का मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु थाना स्तर पर एक टीम गठित 24 घंटे के अंदर ही आरोपी ढोंगी बाबा रामप्रसाद कोरी निवासी ग्राम पडवार की तलास कर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।
Next Story