Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : आसमान से बरसी आफत! बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे बैठे थे दो लोग, आकाशीय बिजली गिरने दोनों की मौत...

naveen sahu
18 March 2023 11:30 AM GMT
CG News
x

कवर्धा। CG News : छत्तीसगढ़ में मौसम ने अचानक करवट बदली हैं। इसी बीच कबीरधाम जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई। बारिश के कारण दोनों पेड़ के नीचे बैठे थे, तभी आसमान से बिजली तड़क गई। मामला लोहारा थाना क्षेत्र के पेलपार गांव …

CG News

कवर्धा। CG News : छत्तीसगढ़ में मौसम ने अचानक करवट बदली हैं। इसी बीच कबीरधाम जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई। बारिश के कारण दोनों पेड़ के नीचे बैठे थे, तभी आसमान से बिजली तड़क गई। मामला लोहारा थाना क्षेत्र के पेलपार गांव का है।

Read More : CG News : सेल्फी लेना और रील्स बनाना छात्र को पड़ा भारी, छत से गिरकर गई जान, मौत से पहले रिकॉर्ड हुआ Video…

मिली जानकारी के मुताबिक बारिश के कारण बरगद के पेड़ नीचे ननकू साहू 54 वर्ष और परमानंद पटेल बैठे थे, तभी अचानक बिजली तड़की और दोनों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रदेशभर में बदला मौसम का मिजाज

आज दोपहर 12 बजे से एक बजे के बीच मौसम ने अपना मिजाज बदला और घुप अंधेरे के बीच बिजली की गर्जना के साथ झमाझम बारिश हुई। रायपुर, महासमुंद, बिलासपुर, रायगढ़, भिलाई, दुर्ग, आदि जिलों में आज झमाझम बारिश हुई है. बारिश की वजह से घरों में घंटों तक बिजली बंद रही। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि पूरे जिले सहित छत्तीसगढ़ प्रदेश के कई इलाकों में 22 मार्च तक बारिश हो सकती है। बारिश होने की वजह से मौसम में नमी आई और लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली है।

Next Story