Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : पत्रकार सुरक्षा कानून को मिली मंजूरी से छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

naveen sahu
18 March 2023 5:51 PM GMT
CG News : पत्रकार सुरक्षा कानून को मिली मंजूरी से छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन ने जताया मुख्यमंत्री का आभार
x

अजय नेताम, तिल्दा-नेवरा। CG News : केबिनेट में पत्रकार सुरक्षा कानून को मिली मंजूरी से छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का आभार ब्यक्त किया है ‌। मिडिया कर्मियों पर आये दिन हमला ,धमकी जैसे विभिन्न परेशानियों के चलते पत्रकारिता की स्वतंत्रता पर काफी अड़चनें आ रही थी इन समस्याओं से जुझते हुए स्वतंत्र …

अजय नेताम, तिल्दा-नेवरा। CG News : केबिनेट में पत्रकार सुरक्षा कानून को मिली मंजूरी से छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का आभार ब्यक्त किया है ‌। मिडिया कर्मियों पर आये दिन हमला ,धमकी जैसे विभिन्न परेशानियों के चलते पत्रकारिता की स्वतंत्रता पर काफी अड़चनें आ रही थी इन समस्याओं से जुझते हुए स्वतंत्र पत्रकार गण अपने कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन कर रहे हैं ।

छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन के रायपुर जिलाध्यक्ष शैलेश सिंह राजपूत ने बताया कि छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन के प्रदेशाध्यक्ष माननीय नंदकुमार बघेल जी, ने छत्तीसगढ़ के अलावा अन्य प्रदेश के पत्रकारों को संगठित करने प्रयास रत है और इसी सिलसिले में छत्तीसगढ प्रांत के अलावा अन्य प्रदेशों का छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन के प्रदेश महासचिव अखिलेश रात्रे के अलावा अन्य प्रदेश स्तर के पदाधिकारी गण लगतार दौरा कर पत्रकारों के संपर्क में हैं ।

वहीं छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन पत्रकार हित में पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर शासन को अपेक्षा स्वरूप अवगत कराया जाता रहा ।कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन के प्रदेशाध्यक्ष माननीय नंदकुमार बघेल ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जी को पत्र लिखकर पत्रकार सुरक्षा कानून बनाये जाने का मांग किया था । वहीं छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन के प्रदेशाध्यक्ष माननीय नंदकुमार बघेल के समक्ष दौरा कार्यक्रम में रूबरू पत्रकारों से पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग उठ रही थी ।

छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन के प्रदेशाध्यक्ष माननीय नंदकुमार बघेल इस मांग को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के समक्ष रखा । बीते शुक्रवार को केबिनेट की बैठक में कुछ अहम मुद्दों के अलावा पत्रकार सुरक्षा कानून को मंजूरी दी गई । छत्तीसगढ़ मिडिया एशोसियेशन ने पत्रकार हित में शासन के निर्णय का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का आभार व्यक्त किया है।

Next Story