Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

West Indies Cricketers Wife : परियों से भी ज्यादा खूबसूरत है इन वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स की पत्नियां, स्टाइल में बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस भी फेल, देखे तस्वीरें…

naveen sahu
17 March 2023 3:46 PM GMT
West Indies Cricketers Wife
x

रायपुर। West Indies Cricketers Wife : जब भी क्रिकेट की बात होती हैं तो वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाड़ियों का जिक्र किया जाता हैं। जब से क्रिकेट खेलना शुरू हुआ हैं तब से इस देश के खिलाड़ियों ने क्रिकेट जगत में जलवे बिखेरे हैं। वही कई दशक तक नंबर एक टीम रही। वेस्टइंडीज (West Indies) के …

West Indies Cricketers Wife

रायपुर। West Indies Cricketers Wife : जब भी क्रिकेट की बात होती हैं तो वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाड़ियों का जिक्र किया जाता हैं। जब से क्रिकेट खेलना शुरू हुआ हैं तब से इस देश के खिलाड़ियों ने क्रिकेट जगत में जलवे बिखेरे हैं। वही कई दशक तक नंबर एक टीम रही। वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाड़ी अपने सेलिब्रेशन और कूल अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। इतना ही नहीं West Indies के खिलाड़ी शानदार खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं । आज हम West Indies के उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं ।

Read More : Cricket Story : इस बल्लेबाज ने तोड़ा रोहित शर्मा का सपना, वनडे में ठोक दिया तिहरा शतक, 50 बाउंड्री जड़ बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड…

1. आंद्रे रसेल

Cricket Story

वेस्टइंडीज (West Indies) के शानदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आईपीएल में सबसे शानदार बल्लेबाजी करते हैं । Cricket Story आंद्रे रसेल चौके कम और छक्के ज्यादा लगाते हैं । इनके खेल को बेहद पसंद किया जाता है । आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा है। जो अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं सोशल मीडिया पर कई बार इनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं ।

2. क्रिस गेल

Cricket Story

क्रिस गेल को यूनिवर्सल बॉस के नाम से भी जाना जाता है । क्रिस गेल की पत्नी भी बेहद खूबसूरत हैं और क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा बैरिज है । गेल और नताशा ने साल 2009 में शादी रचाई थी गेल की पत्नी नताशा दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं ।

3. कार्लोस ब्रेथवेट

Cricket Story
कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर खिलाडियों में से एक हैं । इन्होंने लगातार चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज का T20 विश्व कप जिताया था । जितनी खूबसूरती कार्लोस ब्रेथवेट के खेल में हैं उतनी ही खूबसूरत इनकी पत्नी भी है । ब्रेथवेट की पत्नी का नाम जेसिका फेलिक्स है और फेलिक्स देखने में बेहद खूबसूरत लगती है ।

4.डेरेन सैमी

Cricket Story

वेस्टइंडीज के शानदार खिलाड़ी डेरेन सैमी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है । डेरेन सामी की पत्नी का नाम कैथी डेनियल है कैथी खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल और अभिनेत्री से कम नहीं हैं । कैथी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती है ।

5.कीरोन पोलार्ड

Cricket Story
वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं । इस तूफानी बल्लेबाज की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं । कीरोन पोलार्ड की पत्नी को जे , ना अली के नाम से जाना जाता है । पोलार्ड की पत्नी देखने में बेहद खूबसूरत लगती है ।

Next Story