Begin typing your search above and press return to search.
Business

Share Market Closing : हफ्ते के अंतिम दिन निवेशकों की बल्ले-बल्ले, हरे निशान के साथ बंद हुआ बाजार, Sensex ने लगाईं 355 अंक की छलांग

viplav
17 March 2023 10:44 AM GMT
Share Market
x

नई दिल्ली. Share Market Closing : शानदार ग्लोबल संकेतों से शुक्रवार को बाजार में रौनक देखने को मिली. हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन उतार-चढ़ाव के बीच बाजार हरे निशान में बंद हुआ. आज के कारोबार में रियल्टी, मेटल और आईटी शेयरों में खरीदारी देखने को मिला जबकि एनर्जी और इंफ्रा शेयरों में तेजी …

Share Market Closing

नई दिल्ली. Share Market Closing : शानदार ग्लोबल संकेतों से शुक्रवार को बाजार में रौनक देखने को मिली. हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन उतार-चढ़ाव के बीच बाजार हरे निशान में बंद हुआ. आज के कारोबार में रियल्टी, मेटल और आईटी शेयरों में खरीदारी देखने को मिला जबकि एनर्जी और इंफ्रा शेयरों में तेजी आई है.

एफएमसीजी, ऑटो और फार्मा शेयरों में दबाव रहा. कारोबार के अंत में सेंसेक्स 355.06 अंक यानी 0.62 फीसदी की बढ़त के साथ 57,989.90 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी 114.40 अंक यानी 0.67 फीसदी की बढ़त के साथ 17,100 के स्तर पर बंद हुआ.

शुक्रवार के कारोबार में HCL Technologies, Hindalco Industries, UPL, UltraTech Cement और Nestle India निफ्टी के टॉप गेनर रहे. वहीं Eicher Motors, NTPC, Maruti Suzuki, ITC और Asian Paints निफ्टी के टॉप लूजर रहे.

Next Story