Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

इस शहर के लोग करते हैं सबसे ज्यादा Romance, लड़कियां के रहते हैं कई अफेयर

vishal kumar
17 March 2023 4:25 AM GMT
इस शहर के लोग करते हैं सबसे ज्यादा Romance, लड़कियां के रहते हैं कई अफेयर
x

'द बॉटल क्लब' का एक सर्वे इन दिनों दुनियाभर में काफी चर्चा बटोर रहा है। 'द बॉटल क्लब' ने अपने सर्वे में बताया है कि दुनिया के कौन से शहर के लोग सबसे ज्यादा रोमांस करते हैं। इसके अलावा किस शहर के लोग सबसे ज्यादा दिल तोड़ते हैं। इस सर्वे में इंग्लैंड की राजधानी लंदन …

'द बॉटल क्लब' का एक सर्वे इन दिनों दुनियाभर में काफी चर्चा बटोर रहा है। 'द बॉटल क्लब' ने अपने सर्वे में बताया है कि दुनिया के कौन से शहर के लोग सबसे ज्यादा रोमांस करते हैं। इसके अलावा किस शहर के लोग सबसे ज्यादा दिल तोड़ते हैं। इस सर्वे में इंग्लैंड की राजधानी लंदन का नाम सबसे आगे आया है।
लंदन के लोग करते हैं सबसे ज्यादा रोमांस
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, सर्वे में बताया गया कि रोमांस के मामले में लंदन के लोग एक-दूसरे को सबसे ज्यादा आकर्षित करते हैं। सर्वे के अनुसार, लंदन शहर की लड़कियां और लड़के अफेयर करने में सबसे आगे होते हैं। लंदन के लोग सबसे अच्छा प्यार करते हैं। द बॉटल क्लब ने अपने सर्वे में पाया कि सिडक्टिव शहर की श्रेणी में लंदन को 80 में से 72.2 अंक मिले हैं। लंदन में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने अश्लील साइट्स पर अपना अकाउंट बनाया हुआ है।
सर्वे के अनुसार, लंदन में 131 एडल्ट ईवेंट्स होते हैं। यहां 10,000 से ज्यादा लोग ओन्लीफैंस साइट पर अपनी न्यूड तस्वीरों और वीडियो के जरिए कमाई कर रहे हैं। इस मामले में दूसरे नंबर पर अमेरिका के लास वेगास का नाम आता है। लास वेगास को 67.6 अंक मिले हैं। जबकि न्यूयॉर्क को 66.5 अंक इस श्रेणी में मिले हैं।
अजीबोगरीब रोमांस भी कटेगरी में शामिल
अजीबोगरीब रोमांस के मामले में भी लंदन टॉप पर है। यहां के लोग अपनी फैंटेसी और चाहतों को बहुत ही विचित्र ढंग से पूरा करते हैं। इस मामले में लंदन को 40 में से 39 अंक जबकि दूसरे नंबर पर काबिज लास वेगास को 38 अंक मिले हैं। इस मामले में तीसरे नंबर पर जर्मनी की राजधानी बर्लिन है, जिसे 32.5 अंक मिले हैं।
लंदन की लड़कियां होती हैं सबसे बेवफा
सर्वे में बेवफाई की भी एक कटेगरी रखी गई है। बेवफाई के मामले में भी लंदन टॉप पर है। सर्वे के अनुसार, यहां की लड़कियां और लड़के अपने कपल को सबसे ज्यादा धोखा देते हैं। सर्वे के अनुसार, यहां की लड़कियां पति होने के बावजूद दूसरे लड़कों के साथ रिलेशनशिप में आती हैं। वहीं लड़के गर्लफ्रेंड होने के बावजूद दूसरी लड़कियों से अफेयर करते हैं।
Next Story