Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Man Married His Sister : युवक ने की अपनी ही सगी बहन से शादी, 6 साल बाद ऐसे सामने आई सच्चाई, लेकिन तब तक हो चुके थे दो बच्चे...

Sharda Kachhi
17 March 2023 10:46 AM GMT
Man Married His Sister
x

नई दिल्ली : दुनियाभर में शादी से जुड़े कई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर या सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं। इसी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है। रेडिट पर पोस्ट करते हुए एक अज्ञात युवक ने बताया कि शादी के 6 साल के बाद उसे …

Man Married His Sisterनई दिल्ली : दुनियाभर में शादी से जुड़े कई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर या सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं। इसी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है। रेडिट पर पोस्ट करते हुए एक अज्ञात युवक ने बताया कि शादी के 6 साल के बाद उसे पता चला कि उसने जिस महिला से शादी की है असल में वह उसकी सगी बहन है।

क्या है पूरा मामला?
युवक ने बताया कि उसके जन्म के तुरंत बाद ही किसी और ने उसे गोद ले लिया था। इस कारण वह अपने जैविक माता-पिता के बारे में कुछ नहीं जानता है। जब वह बड़ा हो गया तो उसने एक लड़की के साथ 2 साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली। उनके 2 बच्चे भी हैं, लेकिन बेटे के जन्म के बाद से ही पत्नी बीमार रहने लगी। पत्नी के इलाज के दौरान ही शख्स को सच्चाई का पता चला।

पत्नी के इलाज के लिए युवक ने करवाए टेस्ट-
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स की पत्नी की किडनी में कुछ दिक्कत है। इस कारण उसे ट्रांसप्लांट की जरूरत है। इलाज के लिए युवक ने उसके परिवार के लोगों के टेस्ट करवाए, लेकिन कोई किडनी दान कर पाने के लिए मैच नहीं हुआ। अंत में पति ने भी अपना टेस्ट करवाया तो वह न सिर्फ मैच था, बल्कि पॉजिटिविटी रेट इतना ज्यादा था कि डॉक्टर भी हैरान रह गए।

भाई-बहन के रिश्ते में ही पॉजिटिविटी रेट इतनी मैच हो सकती है- डॉक्टर
डॉक्टर के मुताबिक, आमतौर पर माता-पिता के साथ बच्चों का मैच रेट 50 प्रतिशत होता है, लेकिन भाई-बहनों में ये रेट 100 प्रतिशत तक होता है। हालांकि, पति-पत्नी में ऐसा कभी नहीं होता। यह बात सुनकर युवक हैरान रह गया और उसे समझ नहीं आया कि आगे उसे क्या करना चाहिए। युवक ने कहा कि उसे पता है कि यह गलत हो सकता है, लेकिन अब वह उसकी पत्नी और उनके बच्चों की मां है।

Next Story