Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Kick 2 : किक 2 में साथ नजर आएंगे Salman Khan और Rani Mukerji! ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड, तस्वीरों ने बढ़ाई फैंस की बेसब्री  

viplav
17 March 2023 3:35 PM GMT
Kick 2
x

मनोरंजन डेस्क :  Kick 2 : एक बार फिर बॉलीवुड ट्रैक पर लौटने को तैयार है. एक ओर कई फिल्मों की शूटिंग जारी है, वहीँ कई रिलीज होने के लिए रेडी है. इस बीच सलमान खान (Salman Khan) की एक मोस्ट अवेटेड सीक्वल फिल्म 'किक 2' (Kick 2 Movie) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई …

मनोरंजन डेस्क : Kick 2 : एक बार फिर बॉलीवुड ट्रैक पर लौटने को तैयार है. एक ओर कई फिल्मों की शूटिंग जारी है, वहीँ कई रिलीज होने के लिए रेडी है. इस बीच सलमान खान (Salman Khan) की एक मोस्ट अवेटेड सीक्वल फिल्म 'किक 2' (Kick 2 Movie) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक लीक होने की अफवाहें फैल रही हैं. ये अफवाह सलमान की एक तस्वीर वायरल होने के बाद फैली है, जिसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी नजर आ रही है. सलमान खान की इस लुक को देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और उनके ऑफिशियल अकाउंट को टैग करते हुए सवाल कर रहे हैं.

दरअसल, आज रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' रिलीज हुई है. इससे पहले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस स्क्रीनिंग में सलमान खान भी पहुंचे थे और उन्होंने फिल्म की हीरोइन रानी मुखर्जी के साथ क्यूट फोटो खिंचवाई थी, यही फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सलमान खान को देखकर लोगों को उनके 'किक' वाले लुक की याद आ गई. बस फिर क्या था अफवाहें फैलने लगीं कि ये सलमान की 'किक 2' का लुक है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किक 2' की शूटिंग कर रहे हैं और ये फ्रेंच कट दाढ़ी वाला लुक उन्होंने इसीलिए रखा हुआ है. कई लोग तो इस कदर एक्साइटेड हो गए कि सलमान खान के सोशल अकाउंट को टैग करते हुए एक्टर से सवाल करने लगे. हालांकि, अभी तक 'किक 2' को लेकर ऐसा कोई ऐलान नहीं किया गया है.

TagsKick 2
viplav

viplav

    Next Story