Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Gangster Lawrence Bishnoi : जेल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दिया इंटरव्यू, दी Salman Khan को जान से मारने की खुली चुनौती, सुरक्षा व्यवस्था पर फिर खड़े हुए सवाल 

viplav
17 March 2023 6:28 PM GMT
Gangster Lawrence Bishnoi
x

बठिंडा । Gangster Lawrence Bishnoi : पंजाब पुलिस के तमाम दावों के बीच गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से एक और इंटरव्यू सामने आया है। बदले हुए हुलिए में वीडियो कॉल कर दिए इंटरव्यू में अब कुख्यात गैंगस्टर ने अभिनेता सलमान खान को मारने की धमकी दी है। कहा- वह जेल में बाहर से फेंके …

Gangster Lawrence Bishnoi

बठिंडा । Gangster Lawrence Bishnoi : पंजाब पुलिस के तमाम दावों के बीच गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल से एक और इंटरव्यू सामने आया है। बदले हुए हुलिए में वीडियो कॉल कर दिए इंटरव्यू में अब कुख्यात गैंगस्टर ने अभिनेता सलमान खान को मारने की धमकी दी है। कहा- वह जेल में बाहर से फेंके मोबाइल फोन से बात कर रहा है। उसने इंटरव्यू के दौरान कहा कि संयोग से जब मैं आपसे बात कर रहा हूं तो कोई पुलिसवाला आसपास नहीं है। रात का समय है। गैंगस्टर लॉरेंस के इस दुस्साहस ने जेलों की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Gangster Lawrence Bishnoi : पंजाब के डीजीपी गौरव यादव के एक दिन पहले दावा किया था कि गैंगस्टर ने पंजाब की किसी जेल से इंटरव्यू नहीं दिया है। बठिंडा जेल सबसे सुरक्षित है, इसमें कभी मोबाइल फोन नहीं मिले हैं। इस दावे के एक दिन बाद ही शुक्रवार को सामने आए एक चैनल को दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस कटे बाल व दाड़ी के साथ नए हुलिए में दिख रहा है। उसने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की चेतावनी देते हुए कहा कि यह उसके जीवन का लक्ष्य है। यदि सलमान बीकानेर के मंदिर में जाकर माफी मांग ले तो बात खत्म हो जाएगी।

Gangster Lawrence Bishnoi : लॉरेंस ने इंटरव्यू में 26 फरवरी को गोइंदवाल साहिब जेल में हुई गैंगवार का भी जिक्र किया और कहा कि जग्गू भगवानपुरिया गैंग ने उनके एक साथी को पीटा था। जग्गू गैंग के लोग लड़ने पहले आए थे। उन्होंने उसका जवाब दिया था। मूसेवाला की हत्या के दौरान जग्गू के यहां ही हमने अपने आदमी रुकवाए थे। जग्गू पंजाब पुलिस से मिला था। जग्गू की मुखबिरी से हमारे लड़कों का एनकाउंटर हुआ।
Next Story