Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Diljeet Kaur Wedding : दोबारा घर बसाने को तैयार दलजीत कौर, बैचलर पार्टी के बाद शुरू हुई शादी की रस्मे, बेटे ने लगाई मां के हाथों में मेहंदी...

Sharda Kachhi
17 March 2023 12:41 PM GMT
Diljeet Kaur Wedding
x

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी जिंदगी को नया मौका देने के लिए तैयार है. उन्होंने एक बार फिर अपना घर बसाने का फैसला कर लिया है.दलजीत कौर दोबारा शादी करने जा रही हैं. उनके शादी के प्री-वेडिंग …

Diljeet Kaur Weddingमुंबई : टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी जिंदगी को नया मौका देने के लिए तैयार है. उन्होंने एक बार फिर अपना घर बसाने का फैसला कर लिया है.दलजीत कौर दोबारा शादी करने जा रही हैं. उनके शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स स्टार्ट हो गए हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने क्लोज फ्रैंड्स के साथ बैचलर पार्टी की थी.

अब दलजीत की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. दलजीत कौर दोबारा शादी करने जा रही हैं. उनके शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स स्टार्ट हो गए हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने क्लोज फ्रैंड्स के साथ बैचलर पार्टी की थी. अब दलजीत की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. जो बेहद खास है. पहली तस्वीर में दलजीत अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के पैरेंट्स अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. जो बेहद खास है. पहली तस्वीर में दलजीत अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के पैरेंट्स अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं दूसरी तस्वीर ने सभी का दिल जीत लिया है. इस तस्वीर में दलजीत के साथ उनका बेटा भी नजर आ रहा है. एक्ट्रेस का बेटा अपनी मां के हाथों की मेहंदी को बडे़ प्यार से निहारता हुआ नजर आ रहा है. बता दें, मेहंदी की रस्म में उनके होने वाले पति की दोनों बेटियां भी शामिल हुई. वहीं दूसरी तस्वीर ने सभी का दिल जीत लिया है. इस तस्वीर में दलजीत के साथ उनका बेटा भी नजर आ रहा है. एक्ट्रेस का बेटा अपनी मां के हाथों की मेहंदी को बडे़ प्यार से निहारता हुआ नजर आ रहा है. बता दें, मेहंदी की रस्म में उनके होने वाले पति की दोनों बेटियां भी शामिल हुई.

दलजीत की मेहंदी बेहद है. उन्होंने अपने मेहंदी डिजाइन में अपना पूरा परिवार बनवाया है. एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी डिजाइन में अपने बेटे, पति औक उनकी दोनों बेटी को शामिल किया है. दलजीत जमकर अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं. दलजीत की मेहंदी बेहद है. उन्होंने अपने मेहंदी डिजाइन में अपना पूरा परिवार बनवाया है. एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी डिजाइन में अपने बेटे, पति औक उनकी दोनों बेटी को शामिल किया है. दलजीत जमकर अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Next Story