Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Died During Making Reels : रील्स के चक्कर में गवानी पड़ी जान, साइंस कॉलेज के बिल्डिंग से फिसला पैर, दोस्तों के सामने तोड़ा दम 

viplav
17 March 2023 5:28 PM GMT
Died During Making Reels
x

बिलासपुर। Died During Making Reels : रील्स का ट्रेंड यूथ पर छाया हुआ है, लेकिन कई बार यही ट्रेंड किसी की मौत की वजह भी बन जाती है। इंस्टाग्राम के लिए रिल्स बनाने के दौरान बिल्डिंग से गिरकर एक छात्र की मौत हो गई। छात्र का नाम रवि शंकर साव (20 वर्ष) था और …

बिलासपुर। Died During Making Reels : रील्स का ट्रेंड यूथ पर छाया हुआ है, लेकिन कई बार यही ट्रेंड किसी की मौत की वजह भी बन जाती है। इंस्टाग्राम के लिए रिल्स बनाने के दौरान बिल्डिंग से गिरकर एक छात्र की मौत हो गई। छात्र का नाम रवि शंकर साव (20 वर्ष) था और जांजगीर चांपा का रहने वाला था।यह घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

Died During Making Reels : जानकारी के मुताबिक, मृतक शंकर साव साइंस कॉलेज में बीसीए सेकेंड ईयर का छात्र था। आज शाम शंकर अपने 5 दोस्तों के साथ कॉलेज परिसर की बिल्डिंग के छत पर वीडियो बना रहा था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और सीधे नीचे गिर गया। घटना में छात्र के सिर में गंभीर चोट लगी, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

15 फीट की ऊंचाई से अचानक गिरने से मौत

Died During Making Reels : पुलिस के मुताबिक रील्स बनाने के दौरान आशुतोष उछलने की कोशिश कर रहा था तो उसका बैलेंस बिगड़ गया। 15 फीट की ऊंचाई से अचानक गिरने से वह संभल नहीं पाया और उसके सिर में चोट लगी, जिससे उसकी मौत हो गई।

viplav

viplav

    Next Story