Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : शर्मा हॉस्पिटल बैकुंठपुर के अल्ट्रा सोनोग्राफी केंद्र को किया गया सील, जानें वजह...

naveen sahu
17 March 2023 5:58 PM GMT
CG News : शर्मा हॉस्पिटल बैकुंठपुर के अल्ट्रा सोनोग्राफी केंद्र को किया गया सील, जानें वजह...
x

कोरिया एस के मिनोचा। CG News : पीसी एंड पीएनडीटी एक्ट यानी पूर्व-गर्भाधान और पूर्व-प्रसव निदान तकनीक अधिनियम के तहत केंद्र संचालन के नियमों के उल्लंघन पर राज्य स्तरीय टीम द्वारा निरीक्षण के दौरान दिए गए निर्देशों के अनुपालन में बैकुंठपुर स्थित शर्मा हॉस्पिटल के अल्ट्रा सोनोग्राफी केंद्र को सील करने की कार्यवाही की …

कोरिया एस के मिनोचा। CG News : पीसी एंड पीएनडीटी एक्ट यानी पूर्व-गर्भाधान और पूर्व-प्रसव निदान तकनीक अधिनियम के तहत केंद्र संचालन के नियमों के उल्लंघन पर राज्य स्तरीय टीम द्वारा निरीक्षण के दौरान दिए गए निर्देशों के अनुपालन में बैकुंठपुर स्थित शर्मा हॉस्पिटल के अल्ट्रा सोनोग्राफी केंद्र को सील करने की कार्यवाही की गई है।

जिले में पूर्व में राज्य स्तरीय टीम द्वारा पीसी-पीएनडीटी एक्ट के तहत विभिन्न हॉस्पिटल एवं सोनोग्राफी सेन्टरों का निरीक्षण किया गया था। राज्य स्तरीय टीम के द्वारा निरीक्षण के दौरान यहां अल्ट्रा सोनोग्राफी केंद्र के संचालन के संबंध में निर्धारित नियमों के पालन में खामियां पाई गई।

राज्य स्तरीय टीम द्वारा निरीक्षण उपरांत दिए गये निर्देशों के अनुपालन में कलेक्टर सह समुचित प्राधिकारी पीसी-पीएनडीटी एक्ट विनय कुमार लंगेह के निर्देश पर एसडीएम बैकुंठपुर एवं सीएमएचओ कोरिया द्वारा निरीक्षण कर नियमानुसार मशीन सीलबंद की कार्यवाही की गई है।

Next Story