Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupamaa Upcoming Twist : छोटी के जानें के बाद अनुपमा से सारे रिश्ते तोड़ेगा अनुज, माया और वनराज उठाएंगे मौके का फायदा...

Sharda Kachhi
17 March 2023 8:21 AM GMT
Anupamaa Upcoming Twist
x

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज और अनुपमा दोनों छोटी के पास जाते हैं बात करने के लिए। माया को डर सता रहा है …

Anupamaa Upcoming Twistनई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज और अनुपमा दोनों छोटी के पास जाते हैं बात करने के लिए। माया को डर सता रहा है कि कभी बाजी पलट न जाए। अनुज और अनुपमा दोनों छोटी पर प्यार लुटाते हैं। छोटी अनुपमा को बताती है कि वो सबसे ज्यादा प्यार उन दोनों को करती है लेकिन माया अकेली है। अनुपमा कहती है कि तेरे बिना नहीं रह पाएंगे लेकिन छोटी है कि उसे सब पता है कि उसकी वजह से माया आप दोनों को परेशान करेगी।

छोटी के साथ आखिरी बार खेला परिवार
शो में छोटी अनु के घर छोड़ने का इमोशनल ट्रैक दिखाया जा रहा है। छोटी माया के साथ जाने का फैसला लेती है। अनुज उसे समझाना चाहता है लेकिन अनुपमा छोटी की इच्छा के आगे हार मान लेती है। माया ने छोटी का दिमाग डायवर्ट किया था तो अनुज भी एक बार उसे समझाना चाहता है। लेकिन अनुपमा मना कर देती है। अनुज-अनुपमा माया से छोटी के साथ कुछ वक्त देते हैं। वह आधे घंटे का वक्त देती है। इसके बाद शाह और कपाड़िया फैमिली मिलकर छोटी के साथ यादें बनाते हैं।

माया के पास पहुंचेगा अनुज?
अनुपमा छोटी को तिलक करके और नजर उतारकर विदा करती है। सीरियल में उसके परिवार से अलग होने का काफी इमोशनल ट्रैक दिखाया जाएगा। अनुज को गहरा सदमा लगेगा। वह छोटी के खिलौनों के साथ बदहवास सा लेटा रहेगा। उसे लगेगा कि अनुपमा ने कोशिश नहीं की इस वजह से वह अनुपमा से भी दूरी फील करने लगेगा। अनुपमा हार नहीं मानेगी और अनुज को फिर से ट्रैक पर लाने की कोशिश करेगी। उधर शाह फैमिली भी बात करेगी कि उन्हें इतना बुरा लग रहा है तो अनुज और अनुपमा को कैसा लग रहा होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुज छोटी की वजह से चुपचाप माया के पास जाएगा। इस वजह से अनुज और अनुपमा के बीच और गलतफहमी बढ़ेगी।

Next Story