Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ananya Panday Smoking : सिगरेट का कश लेते पकड़ी गई अनन्या पांडे, आग की तरह वायरल हुई तस्वीरें, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल  

viplav
17 March 2023 6:05 PM GMT
Ananya Panday Smoking
x

मनोरंजन डेस्क :Ananya Panday Smoking : बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडी इन दिनों चर्चा में हैं। चिक्की पांडे और डीन पांडे की बेटी अलाना पांडे शादी कर रही हैं। अलाना पांडे की मेहंदी फंक्शन में तमाम बॉलीवुड स्टार्स जमा हुए। अब इस फंक्शन की जब इनसाइड फोटोज सामने आई तो अलाना पांडे …

मनोरंजन डेस्क :Ananya Panday Smoking : बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडी इन दिनों चर्चा में हैं। चिक्की पांडे और डीन पांडे की बेटी अलाना पांडे शादी कर रही हैं। अलाना पांडे की मेहंदी फंक्शन में तमाम बॉलीवुड स्टार्स जमा हुए। अब इस फंक्शन की जब इनसाइड फोटोज सामने आई तो अलाना पांडे की चचेरी बहन अनन्या पांडे ट्रोल हो गईं। वजह थीं सिगरेट।
जी हां, अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी की जो तस्वीरें सामने आईं उसमें अनन्या पांडे स्मोक करती दिखीं। इसे देख उनके फैंस खासा नाराज हो गए और तरह तरह की सलाह देखने लगे। आइए दिखाते हैं क्या है पूरा मसला।
कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) के प्री-वेडिंग फंक्शन में अनन्या पांडे शामिल हुईं। इस दौरान एक तस्वीर में उनके हाथ में सिगरेट दिखी। वह धुआं उड़ाती नजर आईं तो लोग खफा हो गए और तरह तरह की उन्हें सलाह देने लगे। कुछ फैंस ने उनके लिए चिंता जताई और कहा कि ये सेहत के लिए सही नहीं तो कुछ ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया।

अनन्या पांडे के स्मोक करता देख यूजर हुए हैरान

रेडिट वेबसाइट पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) की स्मोक करती हुई तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह हाथ में सिगरेट लिए कश लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर को देख एक यूजर ने लिखा- मेरी अनन्या ऐसी नहीं हो सकती। तो दूसरे ने लिखा- दिमाग तो नहीं होता इन लोगों के पास। सिर्फ कूल दिखना है।
एक फैन ने लिखा- अनन्या पांडे के होंठ इतने प्यारे हैं। वह खुद इतनी सुंदर दिखती हैं। यकीन नहीं होता कि वह स्मोकर हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- मैं तो हैरान रह गया हूं। ये साबित करता है कि जो आपको लगता है जरूरी नहीं कि सही हो।

अलाना पांडे के प्री-वेडिंग फंक्शन

अलाना पांडे की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन (Alanna Panday Mehendi) सोहेल खान के घर पर रखे गए। यहां हेलेन और सलमा खान ने भी हिस्सा लिया। उनके अलावा अतुल अग्निहोत्री, अलविरा, चंकी पांडे से लेकर भावना पांडे समेत तमाम स्टार्स नजर आए।

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म

बता दें हाल में ही अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर के साथ लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आई थीं। तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटौरी थी। उनका ग्लैमरस अवतार तो देखने को मिला ही था साथ ही लोगों ने उनकी केमिस्ट्री की भी तारीफ की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ड्रीमगर्ल 2 में जर आएंगी।

Next Story