Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ajab-gajab : शादी से पहले स्टेज पर चढ़कर दूल्हे ने मारा शाहरुख खान का डायलॉग 'आशिक हूं मैं कातिल भी हूं..', दुल्हन ने फोन कर बुला लिया पुलिस, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
17 March 2023 8:59 AM GMT
Ajab-gajab
x

नई दिल्ली : आजकल शादियों का माहौल चल रहा है। ऐसे में शादियों से जुड़े कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं। कुछ वीडियो तो इतने फनी हो रहे हैं कि देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने …

Ajab-gajab नई दिल्ली : आजकल शादियों का माहौल चल रहा है। ऐसे में शादियों से जुड़े कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं। कुछ वीडियो तो इतने फनी हो रहे हैं कि देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि ऐसा दूल्हा हमने कभी नहीं देखा। तो आइए देखते हैं ये वीडियो और जानते हैं आखिर दूल्हा स्टेज पर चढ़कर क्या हरकत कर रहा है। पहले सभी लोगों ने इसे स्टेज पर एंट्री लेने का कोई नया तरीका माना, लेकिन थोड़ी ही देर में उसकी मानसिक हालत खराब होने की बात समझ में आते ही सभी के लोगों के होश उड़ गए। जब दूल्हे को स्टेज से नीचे उतारने की कोशिश की गई तो उसने इनकार कर दिया।

बता दें कि मऊ जिले के थाना कोपागंज एरिया में एक बारात आजमगढ़ जिले से आई थी। दोस्तपुरा मोहल्ले में आई यह बारात आजमगढ़ जिले की फूलपुर तहसील के बटुईपारा गांव से आई थी। बारात का शानदार स्वागत किया गया और विधिपूर्वक कार्यों को शुरू किया गया। इसके बाद स्टेज पर वरमाला की तैयारियां चल रही थी तभी काला कोट-पैंट पहने दूल्हा स्टेज पर चढ़ गया और फिल्मी अंदाज में चिल्लाने लगा कि, 'आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं, सबके दिलों में शामिल भी हूं मैं, मैं लड़की की मांग भरकर उसे यहां से लेकर जाऊंगा…' फिर वह एक के बाद एक फिल्मी डायलॉग बोलने लगा। यह देखकर सभी के होश उड़ गए।

पहले तो लोगों को लगा कि शायद दुल्हे का स्टेज पर एंट्री लेने का यह नया तरीका है लेकिन थोड़ी ही देर में उसकी मानसिक हालत खराब होने की बात सबको समझ आने लगी। जब दुल्हन को यह बात पता चली तो उसने ऐसे लड़के से शादी से इनकार कर दिया। दूल्हे के परिवार वालों ने दुल्हन पक्ष को मनाने का पूरा प्रयास किया पर बात नहीं बनी।

पुलिस तक पहुंची बात

दूल्हे को स्टेज से नीचे उतारने की कोशिश की गई तो उसने इनकार कर दिया। वह शादी करके दुल्हन साथ ले जाने पर ही अड़ा रहा। सिर्फ यही नहीं, दूल्हे को बार-बार समझाने पर जब वह नहीं माना तो बाद में दुल्हन के परिवार वालों ने पुलिस को बुलाया और पूरी घटना बताई। पुलिस के सामने भी दूल्हा स्टेज पर ही चढ़ा रहा और समझाने वालों को गालियां देना शुरू कर दिया। कुछ समय बाद पुलिस ने उसे स्टेज से उतारा और फिर उसे थाने ले गई। दुल्हन पक्ष ने ऐसे लड़के से अपनी लड़की की शादी नहीं करने का निर्णय लिया। आपको बता दें कि पुलिस ने शादी का खर्च दूल्हे पक्ष से दिलाने का आश्वासन भी दुल्हन पक्ष को दिया है।

Next Story