Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Priya Prakash photos : प्रिया प्रकाश वारियर की बेडरूम की तस्वीरें वायरल, लाल टॉप में अदाएं बिखेर रही विंग गर्ल, देखें photos 

naveen sahu
16 March 2023 11:51 AM GMT
Priya
x

मुंबई। Priya Prakash photos : आज के सोशल मीडिया के दौर में जीरो से हीरो बनने में ज्यादा देर नहीं लगती। वहीं आजकल हर कोई सोशलो मीडिया से जुड़ा हुआ हैं और अपने डेली लाइफ से समय निकाल कर इसका उपयोग भी करते हैं। जिसके कारण किसी का टैलेंट छूट नहीं पाता। रानू मंडल …

Priya

मुंबई। Priya Prakash photos : आज के सोशल मीडिया के दौर में जीरो से हीरो बनने में ज्यादा देर नहीं लगती। वहीं आजकल हर कोई सोशलो मीडिया से जुड़ा हुआ हैं और अपने डेली लाइफ से समय निकाल कर इसका उपयोग भी करते हैं। जिसके कारण किसी का टैलेंट छूट नहीं पाता। रानू मंडल और सहदेव दिरदो जैसे कई प्रतिभावान सिंगर्स सोशल मीडिया हैं। वही एक समय एक वीडियो के जरिए सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने अदाओं लोगों के दिल को चोट पहुंचाया था। तब से लेकर आजतक काफी पॉपुलर हैं।

प्रिय ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने बेडरूम में क्लिक करवाई हुई अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

रेड कलर के डीप नेक टॉप और व्हाइट डॉट्स वाली पिंक पैंट में प्रिया प्रकाश बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर अभी तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।कमेंट बॉक्स में लोग प्रिया प्रकाश की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। किसी ने उन्हें सुपर हॉट बताया है तो कोई उन्हें क्यूटी पाई कहता दिख रहा है।

प्रिया प्रकाश वारियर एक वक्त पर रातोरात वायरल हो गई थीं। उनकी फिल्म का एक सीन जमकर वायरल हुआ था जिसमें वह आंख मारती नजर आई थीं। तब से लेकर अभी तक प्रिया का लुक काफी बदल गया है।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story