Begin typing your search above and press return to search.
Tech

Premium Smartwatch : Amoled डिस्प्ले वाली शानदार स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, सिलिकॉन और स्टेनलैस मॉडल में होगी उपलब्ध, कीमत भी बेहद सस्ती 

viplav
16 March 2023 3:03 PM GMT
Premium Smartwatch : Amoled डिस्प्ले वाली शानदार स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, सिलिकॉन और स्टेनलैस मॉडल में होगी उपलब्ध, कीमत भी बेहद सस्ती 
x

नई दिल्ली। Premium Smartwatch : वियरेबल ब्रैंड फायर बोल्ट ने ग्राहकों के लिए नई Bluetooth Calling Watch लॉन्च कर दी है. इस स्मार्टवॉच की अहम खासियतों की बात करें तो इस वॉच में बोरियत दूर करने के लिए इन बिल्ट गेम्स के साथ बेहतरीन स्क्रीन एक्सपीरियंस के लिए एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. आइए आप लोगों …

नई दिल्ली। Premium Smartwatch : वियरेबल ब्रैंड फायर बोल्ट ने ग्राहकों के लिए नई Bluetooth Calling Watch लॉन्च कर दी है. इस स्मार्टवॉच की अहम खासियतों की बात करें तो इस वॉच में बोरियत दूर करने के लिए इन बिल्ट गेम्स के साथ बेहतरीन स्क्रीन एक्सपीरियंस के लिए एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. आइए आप लोगों को इस Fire Boltt Smartwatch की कीमत से लेकर खूबियों तक की डीटेल जानकारी देते हैं.

Fire Boltt Invincible Plus Price in India

Premium Smartwatch : फायर बोल्ट की इस लेटेस्ट वॉच के दो वेरिएंट्स उतारे गए हैं, सिलिकॉन वेरिएंट की कीमत 3 हजार 999 रुपये है. वहीं, प्रीमियम स्टेनलैस स्टील वेरिएंट आपको 4 हजार 499 रुपये का पड़ेगा. सिलिकॉन मॉडल आपको ब्लैक, डार्क ग्रे, ब्लैक गोल्ड, रोज गोल्ड और ग्रे रंग में उपलब्ध होगा.वहीं, दूसरी तरफ स्टेनलैस स्टील मॉडल को सिल्वर और ब्लैक रंग में खरीदा जा सकेगा.

Fire Boltt Invincible Plus Features

Premium Smartwatch : इस ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच में 1.43 इंच की ऑलवेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 460 x 460 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 600 निट्स पीक ब्राइटनेस और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करती है.

इस स्मार्टवॉच में 120 इन बिल्ट वॉच फैस और यूजर इंटरफेस में नेविगेट करने के लिए वॉच पर 3 बटन दिए गए हैं. ब्लूटूथ कॉलिंग वाली इस वॉच में स्पीकर के साथ इन बिल्ट माइक दिया गया है.

फिटनेस का ध्यान रखने वाले लोगों के लिए इस वॉच में 300 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स के साथ ब्लड ऑक्सीजन, स्लीप मॉनिटरिंग और हार्ट रेट ट्रैकिंग जैसे हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं.

वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस वॉच को आईपी67 रेटिंग मिली है, साथ ही इसमें आप लोगों को एआई वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट मिलेगा. बैटरी की बात करकें तो इस डिवाइस में 380 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जिसे लेकर दावा किया गया है कि एक बार फुल चार्ज करने पर ये वॉच 7 दिनों तक साथ निभाती है.इस वॉच में फाइंड माय फोन, कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक कंट्रोल जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं.

Next Story