Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : बेकाबू ट्रक ने 2 भाईयों को कुचला, मौके पर ही हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

naveen sahu
16 March 2023 2:18 PM GMT
CG Accident : बेकाबू ट्रक ने 2 भाईयों को कुचला, मौके पर ही हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम
x

अंबिकापुर। CG Accident : अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर सड़क हादसे में 2 भाईयों की मौत हो गई। दोनों भाई 9वीं कक्षा के छात्र थे और बाल कटवाने के लिए बाइक से सलून जा रहे थे, तभी बेकाबू मिनी ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसा गांधीनगर थाना क्षेत्र …

अंबिकापुर। CG Accident : अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर सड़क हादसे में 2 भाईयों की मौत हो गई। दोनों भाई 9वीं कक्षा के छात्र थे और बाल कटवाने के लिए बाइक से सलून जा रहे थे, तभी बेकाबू मिनी ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसा गांधीनगर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, शहर से लगे ग्राम सकालो के बंगालीपारा में 9वीं के छात्र रमन पोर्ते (16 वर्ष) और कमलेश पोर्ते (16 वर्ष) अपने परिवार के साथ रहते थे। वे दोनों आपस में चचेरे भाई थे। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे दोनों बाइक पर बाल कटवाने के लिए सकालो बाजार के लिए निकले थे। दोनों भाई अंबिकापुर-प्रतापपुर मुख्य मार्ग पर स्कूल के सामने पहुंचे ही थे कि अंबिकापुर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक के चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। दोनों सड़क पर बाइक से नीचे गिर गए। इस दौरान चालक उन्हें रौंदते हुए वहां से भाग निकला। दोनों भाई के सिर कुचल जाने के कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत घटना की सूचना गांधीनगर थाना पुलिस को दी। मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची, लेकिन गुस्साए लोगों और मृत नाबालिगों के परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझाया-बुझाया, तब जाकर घटना के एक-डेढ़ घंटे के बाद लोगों ने चक्काजाम खत्म किया।

पुलिस ने दोनों भाईयों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। इधर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। चालक को घटनास्थल से 30 किलोमीटर दूर जाकर गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story