Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

एक्टर Aman Dhaliwal पर अमेरिका के जिम में हुआ हमला, खून से लथपथ आए नजर, देखें video…

naveen sahu
16 March 2023 10:49 AM GMT
एक्टर Aman Dhaliwal पर अमेरिका के जिम में हुआ हमला, खून से लथपथ आए नजर, देखें video…
x

मुंबई। जोधा अकबर और बिग ब्रदर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पंजाब के मशहूर एक्टर अमन धालीवाल (Aman Dhaliwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक जिम में वर्कआउट कर रहे अमन धालीवाल पर एक अंजान शख्स ने कुल्हाड़ी से हमला कर …

मुंबई। जोधा अकबर और बिग ब्रदर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पंजाब के मशहूर एक्टर अमन धालीवाल (Aman Dhaliwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक जिम में वर्कआउट कर रहे अमन धालीवाल पर एक अंजान शख्स ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अमन खुद को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, खुद को हमलावर से बचाते हुए उन्हें काफी चोटें आईं।

यूएस में एक अंजान शख्स ने अमन धालीवाल पर किया वार

सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है। यूएस में हुई ये घटना करीब सुबह साढ़े नौ बजे की है। इस वायरल वीडियो में एक आदमी ने एक्टर का हाथ पकड़ रखा है और उसके हाथ में एक कुल्हाड़ी है। एक्टर पर जिम में हमला करने वाला शख्स, ये कहते हुए नजर आ रहा है कि मुझे पानी चाहिए।

इस दौरान ये हमलावर एक्टर को धमकाता हुआ भी नजर आ रहा है। वीडियो में आप ये साफ तौर पर देख सकते हैं कि हाथ पकड़े हुए व्यक्ति का ध्यान जैसे ही इधर-उधर भटका, एक्टर ने उसे तुरंत ही धर दबोचा।

इस वीडियो में कैलीफोर्निया जिम में मौजूद कुछ साथी भी एक्टर की मदद करते हुए नजर आए और उन्होंने हमलावर को जकड़कर रखा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल वह शख्स पुलिस हिरासत में हैं।

जिम में हुई इस घटना में पंजाबी एक्टर को काफी चोटें आई। वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक्टर का माथा खून से लथपथ है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद एक्टर को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो के अलावा एक्टर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं , जिसमें उनके सिर के अलावा उनके कंधे, गले और हाथ पर भी काफी चोटें लगी हुई हैं

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story