Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Urvashi Dholakia Sizzling Pose : उर्वशी ढोलकिया ने 44 की उम्र में बिकनी पहन दिए बोल्ड और सिजलिंग पोज़, लुक्स देख भड़के लोग, बोले- शर्म करो बहू आनेवाली है

naveen sahu
15 March 2023 1:26 PM GMT
Urvashi Dholakia Sizzling Pose
x

नई दिल्ली। Urvashi Dholakia Sizzling Pose : टेलीविज़न इंडस्ट्री की टैलेंटेड और पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) इन दिनों टीवी शो ‘नागिन’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं. ‘कसौटी जिंदगी की फेम कोमोलिका जल्द ही 44 साल की होने वाली हैं लेकिन अभी भी उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना …

Urvashi Dholakia Sizzling Pose

नई दिल्ली। Urvashi Dholakia Sizzling Pose : टेलीविज़न इंडस्ट्री की टैलेंटेड और पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) इन दिनों टीवी शो ‘नागिन’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं. ‘कसौटी जिंदगी की फेम कोमोलिका जल्द ही 44 साल की होने वाली हैं लेकिन अभी भी उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

दो बड़े बच्चों की मां उर्वशी की गजब की स्टाइल देखकर आज भी लोगों के होश उड़ जाते हैं. अपने बोल्ड स्टाइल और फैशन से यंग एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं. उर्वशी इससे पहले भी बिकनी में बोल्ड पोज़ देकर लोगों के होश उड़ा चुकी हैं. एक बार फिर उन्होंने बिकनी में बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो काफी हॉट लग रही हैं. लेकिन बिकनी पहनने पर यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है.

उर्वशी ढोलकिया की सोशल मीडिया पर भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. जब भी वह सोशल मीडिया अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो जहां उनके फैंस होश खो बैठते हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं.

अब चूँकि उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) इन दिनों थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, तो हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन फोटोज़ शेयर किए हैं, जिसमें वो बोल्ड अवतार में नज़र आ रही हैं. इस बीच तस्वीर में ऑरेंज स्विमसूट पहने उर्वशी बेहद हॉट लग रही हैं और परिफेक्ट वेकेशन वाइब्स देती नज़र आ रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘लोग मुझे जंगली कहते हैं! …. और मैं इसे बिना किसी शिकायत के स्वीकार करती हूँ.’

इन तस्वीरों में जहां उर्वशी लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं और लोग उनको बिकनी में देखकर होश खो रहे हैं, वहीं कई यूजर्स को उनका 43 की उम्र में बिकनी पहनना अच्छा नहीं लग रहा है और वे एक्स्ट्रेस को खूब ताने मार रहे हैं. कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि ‘शर्म करो, बहुएं आने वाली हैं’.तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें उनकी उम्र की याद दिला रहे हैं. हालांकि उर्वशी ने कुछ यूजर्स को करारा जवाब भी दिया है.

बता दें 43 साल की उर्वशी जुड़वां बच्चों की सिंगल मदर हैं. उन्होंने 16 साल की उम्र में शादी की और 17 साल की उम्र में बच्चों को जन्म दिया. वह अपने बेटों के साथ बेहद क्लोज़ बॉन्डिंग शेयर करती हैं और सोशल मीडिया हैंडल पर उनके साथ तस्वीरें और मज़ेदार वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story