Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

देसी भाभी के अंदाज़ में एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने मचाई तबाही, सोशल मिडिया पर फैन्स हुए पागल

vishal kumar
15 March 2023 3:24 AM GMT
देसी भाभी के अंदाज़ में एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने मचाई तबाही, सोशल मिडिया पर फैन्स हुए पागल
x

मनोरजन डेस्क। भोजपुरी ऐक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने लगाई सोशल मीडिय पर आग। एक्ट्रेस श्वेता शर्मा के फेन्स उनके बोल्ड लुक्स और कातिलाना आदाओं के लिए बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों श्वेता सोशल मिडिया पर लगातार एक्टिव रहती है। वह सोशल मदिया पर अपने बोल्ड तस्वीररों और वीडियों से अपने फैन्स को दीवाना …

मनोरजन डेस्क। भोजपुरी ऐक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने लगाई सोशल मीडिय पर आग। एक्ट्रेस श्वेता शर्मा के फेन्स उनके बोल्ड लुक्स और कातिलाना आदाओं के लिए बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों श्वेता सोशल मिडिया पर लगातार एक्टिव रहती है। वह सोशल मदिया पर अपने बोल्ड तस्वीररों और वीडियों से अपने फैन्स को दीवाना बना लेती हैं।

Read more :निःसंतान महिलाओं को झाड़-फूंक से संतान पैदा करने का झांसा देकर करता था अश्लील हरकत, जालसाज बाबा गिरफ्तार

श्वेता शर्मा अपने बोल्डनेस और हॉट फिगर के लिए जानी जाती है। उनके फैंस सोशल मीडिया पर श्वेता के पोस्ट का इंतज़ार करते हैं। और जमकर लाइक और कमेंट करते हैं।सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि यदि आप उनके प्रशंसक नहीं भी हैं तब भी कहीं उनकी पिक्स देखने को मिल जाए तो टकटकी बांधकर लोग उन्हें देखते हैं। उनके हुस्न के जादू से बच पाना संभव नहीं है। वैसे तो वो सोशल मीडिया सनसनी है, अक्सर अपनी हॉट पिक्स के जरिए समां बांधे रहती हैं। उनके इंस्टा अकाउंट पर भी चाहने वालों की निगाहें टिकी रहती हैं, सच तो ये हैं कि श्वेता उन्हें निराश भी नहीं करती हैं।

Read more : निःसंतान महिलाओं को झाड़-फूंक से संतान पैदा करने का झांसा देकर करता था अश्लील हरकत, जालसाज बाबा गिरफ्तार


श्वेता ने इन फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- Almost everything will work again if you unplug it for a few minutes, including you. उन्होंने @zav_studio_zenith और @zaifashion का नाम भी लिया है जिन्होंने श्वेता को इस अंदाज में दिखाने में मदद की है।

Next Story