Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

"जाको राखे साईंयां, मार सके न कोई"...60 फीट गहरे बोलवेल से सुरक्षित बाहर निकाला गया 8 साल का लोकेश, जानिए मासूम का हेल्थ अपडेट?

Rohit Banchhor
15 March 2023 6:41 AM GMT
जाको राखे साईंयां, मार सके न कोई...60 फीट गहरे बोलवेल से सुरक्षित बाहर निकाला गया 8 साल का लोकेश, जानिए मासूम का हेल्थ अपडेट?
x

विदिशा: मध्यप्रदेश के विदिशा से एक राहतभरी खबर सामने आ रही है. यहाँ 60 फ़ीट गहरे बोरवेल में गिरे 8 साल के मासूम को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. फिलहाल मेडिकल टीम बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंची है. आपको बता दें कि मंगलवार को 8 साल का एक बच्चा 60 फीट गहरे बोरवेल में …

विदिशा: मध्यप्रदेश के विदिशा से एक राहतभरी खबर सामने आ रही है. यहाँ 60 फ़ीट गहरे बोरवेल में गिरे 8 साल के मासूम को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. फिलहाल मेडिकल टीम बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंची है.

आपको बता दें कि मंगलवार को 8 साल का एक बच्चा 60 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था. बुधवार को करीब 24 घंटे बाद बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया गया. बच्चे के रेस्क्यू में SDRF की 3 और एनडीआरएफ की 1 टीम जुटी थी. बच्चे को ऑक्सीजन भी सप्लाई की गई थी. मेडिकल टीम बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंची है.

read more: CG Breaking: दर्दनाक- ईंट भट्ठे में दम घुटने से पिता-पुत्र समेत 5 श्रमिकों की मौत, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

बताया जा रहा है कि लोकेश मंगलवार को खेलते वक्त 60 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था. इसके बाद तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी. इसके बाद एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान शुरू किया था. बच्चा 43 फीट गहराई में फंसा था.

विदिशा ASP समीर यादव ने बताया, बोरवेल के पास 49 फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था. इस दौरान बच्चे के मूवमेंट को नोटिस किया गया. उसे ऑक्सीजन सप्लाई की गई थी. बोरवेल में जहां बच्चा फंसा था, उसतक वेब कैमरे भी पहुंचाए गए थे.

read more: OMG: अच्छा-खासा बैडमिंटन खेल रहा था शख्स, फिर बेहोश होकर गिरा और दुनिया को कह गया अलविदा! लगातार बढ़ रहे ऐसे केसेस!

ASP के मुताबिक, बोरबेल और 49 फीट गहरे गड्ढे के बीच टनल बनाई गई. इससे ही बच्चे तक बचावकर्मी पहुंचे और उसे बाहर निकाला गया. रेस्क्यू के दौरान डॉक्टरों की टीम लगातार बच्चे के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए थी.

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story