Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

पत्रकारों के सवाल पर तिलमिलाए अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden! बैंकों के डूबने पर हो रहे थे सवाल, फिर बीच कॉन्फ्रेंस से हो गए रफूचक्कर?

naveen sahu
14 March 2023 9:50 AM GMT
Joe Biden
x

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) हमेशा अपने बयानबाजी या अपनी हरकतों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। इस बीच सोमवार को बाइडन एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए। दरअसल, जब उनसे अमेरिकी बैंकों के हालात को लेकर सवाल किए जा रहे थे, ठीक उसी दौरान वे अचानक मंच से हटकर अपने …

Joe Biden

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) हमेशा अपने बयानबाजी या अपनी हरकतों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। इस बीच सोमवार को बाइडन एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए। दरअसल, जब उनसे अमेरिकी बैंकों के हालात को लेकर सवाल किए जा रहे थे, ठीक उसी दौरान वे अचानक मंच से हटकर अपने कमरे में चले गए।

Read More : Joe Biden Covid Positive : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन हुए कोरोना पॉजिटिव, जूम कॉल के जरिए करेंगे नागरिकों से बातचीत

बता दे कि बाइडन ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस सिलिकॉन वैली बैंक और सिग्नेचर बैंक के डूबने के मुद्दे पर सरकार का पक्ष रखने के लिए बुलाई थी। इस दौरान कुछ पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या आप अमेरिकियों को यह आश्वान दे सकते हैं कि बैंक डूबने की घटनाओं का कोई उल्टा असर नहीं होगा? और क्या अमेरिका में कोई और बैंक भी डूब सकता है? हालांकि, इसी दौरान बाइडन पोडियम से पीछे हटे और पत्रकारों को अनसुना करते हुए बिना कोई जवाब दिए कमरे में चले गए।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर कई लोगों ने बाइडन का मजाक उड़ाया है। कैलेब मैक्स नाम के एक व्यक्ति ने कहा कि इस आदमी को पता नहीं है कि उसने नाश्ते में क्या खाया, तो अगले 5 दिनों में बैंक में क्या होगा, ये कैसे पता होगा? एक और शख्स डेविड वोह्ल ने कहा, “सवालों का जवाब देना नामुमकिन होता है, जब आपको पता ही न हो कि आप किस बारे में बात कर रहे थे। यह चौंकाने वाला है कि वह एक टेलीप्रॉम्प्टर पढ़ सकते हैं।”

Next Story