Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Shweta Tiwari: 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी करने जा रही हैं तीसरी शादी? जानिए कौन बनेगा उनका हमसफ़र? देखें एक्ट्रेस का ये दिल मचला देने वाला लुक!

Rohit Banchhor
14 March 2023 8:28 AM GMT
Shweta Tiwari:
x

Shweta Tiwari:

Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. 42 साल उम्र में भी एक्ट्रेस के कातिल लुक ने फैंस को दीवाना बनाकर रखा है. श्वेता न सिर्फ अपने काम बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं …

Shweta Tiwari:
Shweta Tiwari:

Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. 42 साल उम्र में भी एक्ट्रेस के कातिल लुक ने फैंस को दीवाना बनाकर रखा है. श्वेता न सिर्फ अपने काम बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। श्वेता तिवारी ने सज धज कर एक फोटो शेयर की। कुछ लोगों ने काफी पसंद किया। इस तस्वीर में एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। लाल आउटफिट में श्वेता कहर ढाती नजर आई। श्वेता तिवारी ने जैसे अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर के लोगों ने कमेंट की बौछार शुरू कर दी।

image 835

read more: सफ़ेद ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रंगों से खेलती नजर आई उर्फी, थोड़ा-थोड़ा कर पूरे शरीर में लगाया गुलाल, एक टक देखते रहे फैंस, देखें वीडियों…

Shweta Tiwari: उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ज्वेलरी पहनी है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी सीरियल डैड की दुल्हन में वरुण बडोला से शादी करने का नाटक करती हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Shweta Tiwari: बता दें 1998 में श्वेता ने पहली शादी की थी। उनके पति का नाम राजा चौधरी था। श्वेता ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम पलक तिवारी रखा। हालांकि राजा चौधरी के साथ उनकी शादी बहुत नहीं चली और 14 साल बाद उनका तलाक हो गया। उसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की फिर उन्होंने बेबी को जन्म दिया और उसके बाद उनका तलाक हो गया।

read more: Best Car Option: इस कार कंपनी ने Tata, Hyundai को चटाई धूल, बिक्री के मामले में तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, डिटेल में जानें खासियत

Shweta Tiwari: 42 की उम्र में खूबसूरती और हॉटनेस में देती है अपनी बेटी को भी मात बता दें कि श्वेता तिवारी 42 साल की हो चुकी है। लेकिन आज भी हो 20 साल की अभिनेत्रियों को मात देती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी और श्वेता को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह मां बेटी हैं। एक्ट्रेस अपने स्वास्थय को लेकर ज्यादा हेल्थ कॉन्शियस हैं। और अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं फिटनेस फ्रीक है बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं।

Next Story