Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Raid in hotel: होटल में गुलछर्रे उड़ाते धरे गए कॉलेज के 16 छात्र! पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा, फिर...

Rohit Banchhor
14 March 2023 6:58 AM GMT
Raid in hotel:
x

Raid in hotel:

Raid in hotel: बूंदी: राजस्थान के बूंदी में पुलिस ने एक होटल में रेड मारकर 16 लड़के-लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. बताया जाता है कि सभी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र हैं. सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है. गिरफ्तार छात्रों में से दो युवतियां नाबालिग बताई जा रही हैं. READ MORE: Ind …

Raid in hotel:
Raid in hotel:

Raid in hotel: बूंदी: राजस्थान के बूंदी में पुलिस ने एक होटल में रेड मारकर 16 लड़के-लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. बताया जाता है कि सभी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र हैं. सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है. गिरफ्तार छात्रों में से दो युवतियां नाबालिग बताई जा रही हैं.

READ MORE: Ind Vs Aus ODI Series: वनडे सीरीज में ये होंगे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान! जानिए कब-कहां-कैसे देख पाएंगे मैच?

Raid in hotel: इसके साथ ही पुलिस ने होटल के तीन कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि ऐसी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. रामगंज बालाजी धार्मिक स्थल है. फिर भी यहां होटल व्यवसायी अपनी आय को बढ़ाने के लिए ऐसे गंदे काम करवा रहे हैं. जिससे छात्र-छात्राओं का भविष्य भी अंधकार में है.

READ MORE: Government teacher: सरकारी टीचर के 7471 पदों पर निकली वैकेंसी, मिलेगी तगड़ी सैलरी, चंद मिनटों में जानें A2Z डिटेल?

Raid in hotel: उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लड़कियां और लड़के होटल में गए हैं. इस पर होटल पर रेड की गई. तो संदिग्ध अवस्था में 8 युवक और 8 युवतियां मिलीं जिनमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं. सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया. फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है. साथ ही आगे भी रेड करके इस प्रकार की गतिविधियों पर कड़ी निगाह रखी जाएगी.

Next Story