Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

मार्केट में फिर मचेगी OnePlus की धूम, सारी कंपनियां खा जाएंगी मात! बेहद कम दाम में इस दिन होगी रिलीज...

naveen sahu
14 March 2023 4:52 PM GMT
OnePlus
x

नई दिल्ली। इस वर्ष अपनी सबसे पॉपुलर सीरीज को लॉन्च करने का प्लान बना रहा है. यह सीरीज है OnePlus Nord 3 Series. सीरीज में तीन मॉडल्स (नॉर्ड सीई 3 लाइट, नॉर्ड सीई 3, और नॉर्ड 3) आने वाला है. एक स्रोत मैक्स जंबोर ने एक ट्वीट में कहा कि नॉर्ड CE 3 लाइट का …

OnePlus

नई दिल्ली। इस वर्ष अपनी सबसे पॉपुलर सीरीज को लॉन्च करने का प्लान बना रहा है. यह सीरीज है OnePlus Nord 3 Series. सीरीज में तीन मॉडल्स (नॉर्ड सीई 3 लाइट, नॉर्ड सीई 3, और नॉर्ड 3) आने वाला है. एक स्रोत मैक्स जंबोर ने एक ट्वीट में कहा कि नॉर्ड CE 3 लाइट का भी एलान कर दिया है 4 अप्रैल को की जाने वाली है. एक रिलाइबल सोर्स मैक्स जंबोर ने एक ट्वीट में बोला है कि नॉर्ड सीई 3 लाइट का एलान 4 अप्रैल को किया जाने वाला है.

OnePlus Nord 3 को जुलाई में पेश होने की खबर सामने आई है. यह OnePlus Ace 2V का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, इसको हाल ही में चीन में पेश भी कर दिया गया है. OnLeaks ने OnePlus Nord CE 3 की स्पेक्स शीट शेयर कर दी थी. अब तक सामने आई खबरों का कहना है कि, OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्नैपड्रैगन 782G द्वारा संचालित होने वाला है. उम्मीद है कि SD695 द्वारा संचालित डिवाइस नॉर्ड CE3 लाइट के रूप में बाजार में प्रवेश करने वाला है. लाइट वर्जन को 4 अप्रैल को पेश होने का अनुमान है. बाकी दो फोन जुलाई में आ सकते हैं.

Read More : Amazon Great Republic Day Sale : शुरू हुई एमेजॉन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल, Apple, Samsung, OnePlus कई बड़े ब्रांड मर मिल रहे भारी-भरकम छूट…

स्पेसिफिकेशन्स
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 120hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का IPS LCD पैनल भी दिया जाने वाला है. फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 108-मेगापिक्सल (मुख्य) + 2-मेगापिक्सल (डेप्थ) + 2-मेगापिक्सल (मैक्रो) लेंस होगा. वहीं सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है.

कीमत
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी कर रहा है. डिवाइस एंड्रॉइड 13 ओएस पर बूट होने वाला है, जो ऑक्सीजन OS13 UI के साथ ओवरले किया जाने वाला है. जिसमे एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जाने वाला है. नॉर्ड सीई 3 लाइट दो वेरिएंट में आने वाला है, जैसे 8GB रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज. रिपोर्ट्स की मानें तो फोन की कीमत 18 से 20 हजार के पास हो सकती है.

Next Story