Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fighting between two groups: भिलाई में लड़कियों के दो गुटों के बीच लात-घूंसों की बरसात! सामने आई ये वजह

Rohit Banchhor
14 March 2023 10:26 AM GMT
Fighting between two groups:
x

Fighting between two groups:

Fighting between two groups: भिलाई: छत्तीसगढ़ में भिलाई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ सुपेला लक्ष्मी मार्केट में लड़कियों के दो ग्रुप में जमकर मारपीट हो गई। सभी ने एक दूसरे को जमकर चप्पल और लात घूंसों से मारा। जब बात यहीं नहीं रुकी तो कुछ ने युवतियों की आंख में …

Fighting between two groups:
Fighting between two groups:

Fighting between two groups: भिलाई: छत्तीसगढ़ में भिलाई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ सुपेला लक्ष्मी मार्केट में लड़कियों के दो ग्रुप में जमकर मारपीट हो गई। सभी ने एक दूसरे को जमकर चप्पल और लात घूंसों से मारा। जब बात यहीं नहीं रुकी तो कुछ ने युवतियों की आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया। यह तमाशा लगभग एक से दो घंटे तक चलता रहा। इसके बाद सुपेला पुलिस आई और मामला को शांत कराया।

Fighting between two groups: सुपेला पुलिस के मुताबिक सोमवार रात 9 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि लक्ष्मी मार्केट में कुछ लड़कियां और महिलाएं आपस में मारपीट कर रहे हैं। जांच में पता चला कि उनके बीच पैसों के लेन देन को लेकर विवाद हुआ है।

READ MORE: Baba Ramdev: पतंजलि ने युवाओं को संन्यासी-ब्रह्मचारी बनने का दिया न्योता! मांगी गई ये योग्यता, विज्ञापन जारी कर जानिए क्या कहा?

Fighting between two groups: सभी लड़कियां और महिलाएं वहीं की रहने वाली हैं। उनके बीच हो रहे मारपीट को देखकर स्थानीय लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और एक दूसरे के बाल खींचकर मारपीट करती रहीं।

Fighting between two groups: मारपीट कर रही कुछ लड़कियां अपने हाथ में मिर्ची पाउडर लेकर पहुंची थी। उन्होंने दूसरे समूह की लड़कियों की आखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। पुलिस के पहुंचते ही मामला शांत हुआ था इसी बीच सभी लड़कियां और महिलाएं वहां से भाग निकलीं। सुपेला पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Next Story