Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime: पुलिस को मिला लापता सिकदार परिवार, कार जलने के बाद से गायब थे पति-पत्नी और दो बच्चे, आज PC में सस्पेंस से हटेगा पर्दा!

Rohit Banchhor
14 March 2023 3:50 AM GMT
CG Crime:
x

CG Crime:

CG Crime: कांकेर: छत्तीसगढ़ में कांकेर के एक हाईप्रोफ़ाइल मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चारामा क्षेत्र से लापता पखांजूर के सिकदार परिवार को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है, फिलहाल समीरन सिकदार और उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस आज इस पूरे मामले का खुलासा …

CG Crime:
CG Crime:

CG Crime: कांकेर: छत्तीसगढ़ में कांकेर के एक हाईप्रोफ़ाइल मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चारामा क्षेत्र से लापता पखांजूर के सिकदार परिवार को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है, फिलहाल समीरन सिकदार और उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस आज इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

CG Crime: बता दें कि 1 मार्च की रात से समीरन, उसकी पत्नी जया और दोनों बच्चे रायपुर से लौटने के दौरान उनकी कार में आग लगने के बाद से लापता थे। पहले सभी के जलने की आशंका जताई गई थी, लेकिन फोरेंसिक टीम ने इससे इनकार कर दिया था। जिसके बाद धमतरी के एक होटल में परिवार के रुकने के पुख्ता सबूत पुलिस मिले थे। राजधानी के एक फोटो स्टूडियो में परिवार का अंतिम लोकेशन मिला था।

READ MORE: Lockdown in City: देश के इस शहर में कभी भी लग सकता है लॉकडाउन! खाने-पीने की व्यवस्था के कर लें पुख्ता इंतजाम! जानिए वजह?

CG Crime: इसके बाद से फैमिली का कुछ पता नहीं चल सका था। अचानक लापता होने से ये मामला बेहद तूल पकड़ चुका था, लेकिन अब आखिरकार कांकेर पुलिस ने चारों को सकुशल बरामद कर लिया है। यह बात साफ है कि सभी खुद से ही छिप रहे थे।

READ MORE: Banana Benefits And Side Effects: स्वस्थ शरीर के लिए रामबाण है केला! इसके सेवन से छू-मंतर हो जाएगी ये बीमारी! पढ़ें इसके फायदे और नुकसान

CG Crime: समीरन सिकदार, उसकी पत्नी जया और दोनों बच्चे पखांजूर स्थित पीवी-42 में अपने ही फार्म हाउस से मिले हैं। आखिर ये परिवार ऐसे क्यों छिपा था। इसके पीछे क्या वजह थी। पुलिस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

Next Story