Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Salman Khan New Movie: लो जी... सामने आ गई सलमान खान के एक और नई फिल्म की तारीख! जानिए सिनेमाघरों में कब गर्दा उड़ाएगी ये फिल्म?

Rohit Banchhor
13 March 2023 9:32 AM GMT
Salman Khan New Movie:
x

Salman Khan New Movie:

Salman Khan New Movie: मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है. हालाँकि पिछले दो साल से भाईजान की एक भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। Salman Khan New Movie: भाईजान को आखिरी बार साल 2021 में …

Salman Khan New Movie:
Salman Khan New Movie:

Salman Khan New Movie: मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है. हालाँकि पिछले दो साल से भाईजान की एक भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है।

Salman Khan New Movie: भाईजान को आखिरी बार साल 2021 में आई फिल्म 'अंतिम' में देखा गया था। हालांकि, इस बीच वह 'पठान' और 'गॉडफादर' में भी नजर आए थे। लेकिन, इन फिल्मों में वह मात्र 20-30 मिनट के लिए पर्दे पर कैमियो करते दिखे थे। यही कारण है कि उनके फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ, जहां इस साल उनकी दो फिल्में 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' रिलीज होने के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी तरफ, उनकी नई फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है। आइए इस फिल्म के बारे में जानते हैं।

read more: IndiGo: पाकिस्तान में हुई इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, सामने आई चौंकाने वाली वजह

'प्रेम की शादी' हो सकता है फिल्म का नाम
Salman Khan New Movie: सलमान खान एक बार फिर 'प्रेम' बन सिनेमाघरों में लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, “सलमान खान और सूरज बड़जात्या कुछ समय से फिल्म 'प्रेम की शादी' पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं, अब दोनों ने इस फिल्म पर काम शुरू करने का फैसला किया है।

read more: Bollywood stars: प्राइवेट जेट के मालिक हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, चंद घंटों में नाप लेते हैं लम्बी दूरी, लिस्ट में देखिए कौन-कौन शामिल?

Salman Khan New Movie: प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दोनों इस साल नवंबर या दिसंबर से 'प्रेम की शादी' की शूटिंग शुरू कर देंगे।" हालांकि, अभी तक न ही प्रोडक्शन हाउस की तरफ से और न ही सलमान खान की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी दी गई है।

Next Story