Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Rimal Ali Shah Video : पाकिस्तानी डांसर रिमल के ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, बार-बार Video देखने पर मजबूर हुए लोग...

naveen sahu
13 March 2023 1:35 PM GMT
Rimal Ali Shah Video
x

नई दिल्ली। Rimal Ali Shah Video : इन दिनों इंटरनेट पर पाकिस्तान की हसीना रिमल अली शाह खूब चर्चाओं में हैं। पाकिस्तानी डांसर रिमल अली शाह का दमदार डांस खूब धमाल मचा रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि यह डांस वीडियो ना केवल पाकिस्तान में बल्कि इंडिया में भी लोगों को काफी …

Rimal Ali Shah Video

नई दिल्ली। Rimal Ali Shah Video : इन दिनों इंटरनेट पर पाकिस्तान की हसीना रिमल अली शाह खूब चर्चाओं में हैं। पाकिस्तानी डांसर रिमल अली शाह का दमदार डांस खूब धमाल मचा रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि यह डांस वीडियो ना केवल पाकिस्तान में बल्कि इंडिया में भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Rimal Ali Shah Video : यह वीडियो पाकिस्तानी डांसर रिमल अली शाह का है, जो कि किसी शो में डांस कर रही है. लाल रंग का सूट पहनकर और खुले बालों में इस हसीना ने जिस तरीके से डांस किया है, कई लोगों ने उसकी तुलना सपना चौधरी से कर दी है. लोगों का कहना है कि रिमल अली ने जिस तरीके से डांस किया है, उसे देखकर वह सपना चौधरी को भी भूले जा रहे हैं. यह वायरल वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है.

Read More : Video : 62 साल की किसान बनी यूट्यूबर, हवाई यात्रा का सपना किया पूरा, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

Rimal Ali Shah Video : इस वीडियो में खूबसूरत सी पाकिस्तानी डांसर रिमल अली शाह लक डोलता दिल बोलता गाने पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही है. रिमल जिस जगह डांस कर रही है, वहां आसपास सैकड़ों पुरुष मौजूद हैं. लाल रंग का सूट पहने रिमल अली शाह ने जिस कातिलाना तरीके से अदाएं दिखाकर इस गाने पर डांस किया है, उसे देख वहां मौजूद लोग उस पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों को रिमल अली शाह का डांस इतना ज्यादा खूबसूरत लग रहा है कि वह उसे बार-बार पैसे दे रहे हैं.

Rimal Ali Shah Video : रिमल अली शाह का लुक देखकर कोई भी उस पर फिदा हो जाएगा. रिमल अली शाह का डांस देखकर लोग उस पर पैसों की तो ऐसे बारिश कर रहे हैं, जैसे कि सावन के महीने में बादलों से पानी की बारिश होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से लोग हाथों में मोबाइल लेकर उसका वीडियो बना रहे हैं और उसके आगे पीछे घूम रहे हैं. आपको बता दें कि रिमल अली शाह का यह वीडियो 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह एसजे स्टूडियो नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं.

Next Story