Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Raipur: मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ रायपुर में आज कांग्रेस का हल्ला बोल, राजभवन का घेराव करेगी छत्तीसगढ़ कांग्रेस, जानिए अपडेट्स

Rohit Banchhor
13 March 2023 4:06 AM GMT
Raipur: मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ रायपुर में आज कांग्रेस का हल्ला बोल, राजभवन का घेराव करेगी छत्तीसगढ़ कांग्रेस, जानिए अपडेट्स
x

रायपुर: केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का आज हल्ला बोल प्रदर्शन होगा। तय रणनीति के मुताबिक, कांग्रेसी पहले राजधानी के अंबेडकर चौक पर प्रदर्शन करेंगे, इसके बाद यहां से राजभवन घेराव करने जाएंगे। सुबह 11 बजे अम्बेडकर चौक में राजभवन मार्च का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी …

रायपुर: केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का आज हल्ला बोल प्रदर्शन होगा। तय रणनीति के मुताबिक, कांग्रेसी पहले राजधानी के अंबेडकर चौक पर प्रदर्शन करेंगे, इसके बाद यहां से राजभवन घेराव करने जाएंगे। सुबह 11 बजे अम्बेडकर चौक में राजभवन मार्च का आयोजन किया गया है।

इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन, एआईसीसी के प्रदेश प्रभारी सचिवद्वय डॉ. चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का, संयुक्त सचिव विजय जांगिड़ समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

read more: Congress Protest : कांग्रेसी कल करेंगे राजभवन मार्च, राज्यपाल को सौपेंगे ज्ञापन, सुबह पहुंचेगी प्रभारी शैलजा

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की ओर से अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए एलआईसी, एसबीआई जैसी केंद्रीय संस्थाओं का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसके खिलाफ आज प्रदर्शन किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा सरकार की अडानी के पक्ष में कोनी कैपिटलिज्म नीति के कारण देश का नुकसान हो रहा है।

गहरे आर्थिक संकट के समय भाजपा की मोदी सरकार देश के महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे को अडानी समूह को बेच रही है और एसबीआई व एलआईसी जैसी सार्वजनिक संस्थाओं को अडानी समूह में निवेश करने को मजबूर कर रही है, जिससे गरीब और मध्यम वर्ग के भारतीयों की करोड़ो की बचत जोखिम में है, जिसके खिलाफ देशभर में कांग्रेस की ओर से चरणबध्द आंदोलन चलाया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि केंद्र की विश्वसनीय संस्थाओं की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। लाखों निवेशकों का पैसा डूबने की कगार पर है। सीएम भूपेश बघेल राज्य की घरोहर को बचाने के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं।

Next Story