Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

IndiGo: पाकिस्तान में हुई इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Rohit Banchhor
13 March 2023 9:15 AM GMT
IndiGo:
x

IndiGo:

IndiGo: नई दिल्ली: इंडिगो एयरलाइन के एक विमान की पकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। फ्लाइट में एक मेडिकल इमरजेंसी के चलते यह फैसला किया गया। यह जानकारी इंडिगो एयरलाइन के तरफ से सामने आई है। read more: Bollywood stars: प्राइवेट जेट के मालिक हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, चंद घंटों में नाप लेते हैं …

IndiGo:
IndiGo:

IndiGo: नई दिल्ली: इंडिगो एयरलाइन के एक विमान की पकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। फ्लाइट में एक मेडिकल इमरजेंसी के चलते यह फैसला किया गया। यह जानकारी इंडिगो एयरलाइन के तरफ से सामने आई है।

read more: Bollywood stars: प्राइवेट जेट के मालिक हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, चंद घंटों में नाप लेते हैं लम्बी दूरी, लिस्ट में देखिए कौन-कौन शामिल?

IndiGo: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट 9E1736 दिल्ली से कतर की राजधानी दोहा जा रही थी। यात्रा के दौरान एक यात्री ने तबीयत खराब होने की शिकायत की, जिसके बाद प्लेन के पायलट ने नजदीकी कराची एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी सूचना दी और इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी। जिस पर कराची एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने फ्लाइट को लैंडिंग की इजाजत दे दी।

read more: CG BIG BREAKING: पुलिस महकमे में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी! आदेश में देखें किसे-क्या जिम्मेदारी मिली?

IndiGo: जिस यात्री की तबीयत खराब हुई , उनकी पहचान अब्दुल्ला (60 वर्षीय) के तौर पर हुई है और वह नाइजीरिया के नागरिक हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कराची में लैंडिंग से पहले ही यात्री की मौत हो गई। इंडिगो ने बयान जारी कर कहा है कि इस खबर से हम बहुत दुखी हैं और दिवंगत के परिजनों और संबंधियों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। एयरलाइन ने कहा कि संबंधी अथॉरिटीज से संपर्क कर अन्य यात्रियों को स्थानांतरित करने की तैयारी चल रही है।

Next Story