Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Deepika Padukone : ऑस्कर आफ्टर पार्टी में भी दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जलवा, फरी आउटफिट और विंग्ड लाइनर के साथ चलाया हुस्न का जादू, खुली की खुली रह गई फैंस की आंख...

naveen sahu
13 March 2023 5:56 PM GMT
Deepika Padukone
x

आज दिनभर ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी में सिरकत करने वाली भारतीय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दिनभर अपने खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रही। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद ऑस्कर आफ्टर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो एक स्वर्ग की पारी से कम नहीं लग रही हैं। इसमें उन्होंने उन्होंने वैनिटी फेयर ऑस्कर …

Deepika Padukone

आज दिनभर ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी में सिरकत करने वाली भारतीय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दिनभर अपने खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रही। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद ऑस्कर आफ्टर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो एक स्वर्ग की पारी से कम नहीं लग रही हैं। इसमें उन्होंने उन्होंने वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी ब्लू कार्पेट के लिए पर्पल कलर का फरी ड्रेस पहन रखा है।

दीपिका को हर इंटरनेशनल और नेशनल इवेंट के लिए खुद के लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा जाता रहा है। अब उन्होंने डिजाइनर नईम खान के फॉल 2023 कलेक्शन से बैंगनी कलर का शिमरी आउटफिट चुना है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टेटमेंट बेल्ट और स्टॉकिंग्स के साथ पेयर किया।

शिमरी आउटफिट को कॉम्पलिमेंट करने के लिए दीपिका ने डायमंड इयररिंग्स को स्टाइल किया है, जबकि गले में उन्होंने कोई भी नेकलेस अवॉइड किया है। इसी के साथ डीपी ने अब ब्लैक हैंड ग्ल्वस को पर्पल आउटफिट के साथ भी जारी रखा।

Read More : सोशल मिडिया पर Deepika Padukone की शार्ट ब्लेक ड्रेस ने लगाईं आग, फैन्स हुए खुश

दीपिका के मेकअप पर नजर डालें तो उन्होंने आंखों के लिए ब्लू ग्लिटरी आई लाइनर और न्यूड आई शैडो के साथ फन मूड को दर्शाने की कोशिश की है। वहीं गालों के लिए उन्होंने ड्यूई बेस और पीच ब्लश चुना है। लिप्स की बात करें तो उन्होंने पर्पल आउटफिट के लिए भी न्यूड लिप्स को ही चुना है।

jagran

एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल पिछली बार की ही तरह इस बार भी काफी स्टाइलिश रहा। इस बार भी दीपिका ने बालों का बन बनाया है, हालांकि इस बार उन्होंने अपने आउटफिट को कॉम्पलिमेंट करने के लिए मेस्सी हाई बन को चुना है। पूरे लुक को दीपिका ने ब्लैक हील्स के साथ कम्प्लीट किया और साथ में अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ पादुकोण बेहद हसीन नजर आईं।

Next Story