Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Video : 62 साल की किसान बनी यूट्यूबर, हवाई यात्रा का सपना किया पूरा, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो   

viplav
12 March 2023 4:48 PM GMT
Video
x

नई दिल्ली : Video : किसी भी काम को करने के लिए उम्र का बहाना काफी नहीं होता है। इस दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने उम्र को महज एक नंबर साबित कर दिया है। ऐसी ही एक महिला की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जब उन्होंने पहली …

Video

नई दिल्ली : Video : किसी भी काम को करने के लिए उम्र का बहाना काफी नहीं होता है। इस दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने उम्र को महज एक नंबर साबित कर दिया है। ऐसी ही एक महिला की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जब उन्होंने पहली बार 62 साल की उम्र में फ्लाइट का सफर किया है। इस महिला की कहानी यहीं तक सीमित नहीं है।
यह एक किसान हैं जिन्होंने अपने खेतों और घरों के कामों को वीडियो के माध्यम से यूट्यूब पर दिखाया और एक सफल यूट्यूबर बन गई हैं। इन्हीं का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे पहली बार हवाई सफर कर रही हैं।

‘माय विलेज शो’ नाम से चैनल

दरअसल, यह महिला तेलंगाना की रहने वाली हैं। और इनका नाम मिलकुरी गंगावा है। वे 62 साल की हैं। वे एक किसान रही हैं और काफी पहले उन्होंने यूट्यूब पर ‘माय विलेज शो’ नाम से एक चैनल बनाया था। इसके बाद इन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज वे एक सफल यूट्यूबर बन चुकी हैं और उनकी पहली हवाई यात्रा चर्चा में है। वे फ्लाइट में प्रवेश करती नजर आ रही हैं। एयरपोर्ट से होते हुए फ्लाइट में एंट्री करने का उनका वीडियो हिट हो गया है।

सरलता सभी बड़ी ताकत

इतना ही नहीं वे इतनी उत्सुक दिख रही हैं मानों कोई बच्चा सवारी कर रहा है। उनकी यही मासूमियत लोगों को पसंद आ गई है। इस दौरान उन्होंने पूरी तरह से ग्रामीण परिवेश धारण किया हुआ और यहां तक कि उनके कान में बाली और नाक की नथिया भी काफी जम रही है। वीडियो में महिला के साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है, जिनके साथ वह तेलुगू भाषा में बातें कर रही हैं।

लोग इस महिला का यह वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वे ‘माय विलेज शो’ नाम के अपने यूट्यूब चैनल पर अपने गांव से जुड़ी अनोखी चीजें और अपने रीति-रिवाजों से लोगों को रूबरू कराती रही हैं। लोग उनके चैनल को भी काफी पसंद करते रहे हैं। एक यूजर ने शानदार कमेंट करते हुए लिखा कि उनकी भाषा नहीं समझ आई है लेकिन उनकी भावनाएं जरूर समझ आ गईं हैं।

viplav

viplav

    Next Story