Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed bold video: लैक्मे फैशन वीक में डायपर पहनकर पहुंच गई उर्फी जावेद? यूजर्स ने लिए मजे, पढ़ें उटपटांग कमेंट्स

Rohit Banchhor
12 March 2023 9:09 AM GMT
Urfi Javed bold video:
x

Urfi Javed bold video:

Urfi Javed bold video:नई दिल्ली: उर्फी जावेद अपने अतरंगी अदाओं की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अपने अजीबो-गरीब अंदाज से एक्ट्रेस सबका ध्यान खींच लेती हैं. कुछ ऐसा ही अजब-गजब नजारा लैक्मे फैशन वीक में देखने को मिला, जहां कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची उर्फी को स्विमिंग कॉस्टयूम में देख सबकी आंखे …

Urfi Javed bold video:
Urfi Javed bold video:

Urfi Javed bold video:नई दिल्ली: उर्फी जावेद अपने अतरंगी अदाओं की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अपने अजीबो-गरीब अंदाज से एक्ट्रेस सबका ध्यान खींच लेती हैं. कुछ ऐसा ही अजब-गजब नजारा लैक्मे फैशन वीक में देखने को मिला, जहां कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची उर्फी को स्विमिंग कॉस्टयूम में देख सबकी आंखे फ़टी रह गई.

Urfi Javed bold video:हालाँकि उर्फी ने इसके ऊपर एक श्रग पहना हुआ था, जो काफी खुला हुआ था. लेकिन अपने इस अजीबो-गरीब अंदाज के कारण एक बार फिर से Urfi ट्रोलिंग का शिकार हो गई.Urfi का या वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

read more: TRP Week 9: OMG…टीआरपी लिस्ट में सबसे नीचे फिसल गया ये चर्चित शो? जानिए अपने पसंदीदा सीरियलों का हाल

Urfi Javed bold video:उर्फी के इस ड्रेस को लेकर यूजर्स तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं. लोग उन्हें कपड़े पहनने की फिर से नसीहत देते दिखाई दे रहे हैं. Urfi का यह बोल्ड अवतार लोगों को रास नहीं आ रहा है. शो में पहुंचते ही वह फोटोग्राफर को पोज देते हुए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने कई बोल्ड पोज दिए हैं.

read more: सुपरस्टार बाप के ये है सुपर फ्लॉप बेटे, जिन्हे दर्शकों ने सिरे से नकार दिया…

Urfi Javed bold video:सोशल मीडिया में वायरल हो रहे विरल भयानी की वीडियो पर कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया है. एक ने लिखा कि उर्फी ने डायपर पहना है. एक ने लिखा है कि कुछ तो पर्दा करो सामने वाले से. एक ने लिखा है कि अरे, कपड़ा किसने नोच लिया. एक ने लिखा है कि कहां से आते हैं यह लोग. वहीं एक ने लिखा है कि ‘काश, मैं तुझे गाली दे पाती.’ एक ने लिखा है कि मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए.

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story