Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TRP Week 9: OMG...टीआरपी लिस्ट में सबसे नीचे फिसल गया ये चर्चित शो? जानिए अपने पसंदीदा सीरियलों का हाल

Rohit Banchhor
12 March 2023 8:50 AM GMT
TRP Week 9:
x

TRP Week 9:

TRP Week 9: सालों से टीवी के कई चर्चित शो दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. यही वजह है कि दर्शक भी अपने पसंदीदा शो पर जमकर प्यार लुटाते हैं, जिसके चलते इन सीरियल्स की टीआरपी रैंकिंग में उतार-चढाव होते रहता है. TRP Week 9: इसी बीच 2023 की नौवें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग …

TRP Week 9:
TRP Week 9:

TRP Week 9: सालों से टीवी के कई चर्चित शो दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. यही वजह है कि दर्शक भी अपने पसंदीदा शो पर जमकर प्यार लुटाते हैं, जिसके चलते इन सीरियल्स की टीआरपी रैंकिंग में उतार-चढाव होते रहता है.

TRP Week 9: इसी बीच 2023 की नौवें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग बताने वाली बार्क रिपोर्ट आ गई है। सामने आई इस बार की रिपोर्ट ने एक बार फिर बाजी पलट दी है। इस बार की टीआरपी लिस्ट देखकर कहा जा सकता है कि एकबार फिर स्टारप्लस का शो अनुपमा फॉर्म में आ गया है। वहीं गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है की रेटिंग में भी पहले से सुधार देखने को मिला है। तो चलिए नौवें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं कि इस हफ्ते कौन-कौन से शो टॉप में रहे।

READ MORE: ‘ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं, सीट पर रोक कर बैठा हूं’… शख्स की शिकायत पर रेलवे ने तुरंत किया ये काम, पढ़ें इस ट्वीट पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स

अनुपमा
TRP Week 9:टीआरपी की लिस्ट में पिछले साल से एक नंबर पर चलने वाले शो अनुपमा को उसका खोया ताज वापस मिल गया है। दरअसल सातवें हफ्ते में अनुपमा की जगह टॉप पर बिग बॉस 16 का फिनाले था। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' को इस सप्ताह 3.2 रेटिंग मिली, जो कि पिछले सप्ताह से कहीं ज्यादा है।

गुम है किसी के प्यार में
TRP Week 9:शो में इन दिनों होली का ट्रैक चल रहा है, जिसमें विराट सई को अपनी पत्नी समझ बैठा है। हालांकि, लोगों को सई का विराट के फिर से करीब आना खूब पसंद आ रहा है। गुम है किसी के प्यार में को इस सप्ताह 2.7 रेटिंग हासिल हुई है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
पिछले 13 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग में सुधार देखने को मिला है। पांचवें नंबर पर पहुंच गया यह शो इस हफ्ते तीसरे नंबर पर है। इस वक्त शो में अभिमन्यु का एक्सीडेंट हो गया है और मंजरी उसका इल्जाम अक्षरा के सिर पर मढ़ देती है। इस शो को 2.5 की रेटिंग हासिल हुई है।

READ MORE: Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित पर टूटा दुखों का पहाड़! एक्ट्रेस की मां के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर, जानिए कहां होगा अंतिम संस्कार?

इमली
TRP Week 9:'इमली' की टीआरपी पर इसबार कुछ खास असर नहीं दिख रहा है। इस हफ्ते शो को 2.4 रेटिंग ही हासिल हुई है, जबकि 'इमली' में चीनी का सच सबके सामने आ चुका है।

फाल्तू
TRP Week 9:निहारिका चौकसे का टीवी शो फालतू की रेटिंग में भी सुधार देखने को मिला है। आठवें नंबर पर पहुंच चुका यह शो इस हफ्ते पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। 'फालतू' को 2.2 रेटिंग हासिल हुई है, जो कि पिछले सप्ताह के मुकाबले ज्यादा है।

पांड्या स्टोर
TRP Week 9:टीआरपी लिस्ट में 'पंड्या स्टोर' पांचवें नंबर पर था। इस शो को काफी अच्छी रेटिंग मिल रही थी, लेकिन इस सप्ताह यह शो टॉप 5 की रेस से बाहर नजर आया।

Next Story