Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Satish Kaushik Death Case : सतीश कौशिक की मौत से जुड़ा फार्महाउस मालिक का कनेक्शन, 15 करोड़ रुपए को लेकर हुई थी बहस, पत्नी के आरोप के बाद पति का आया बयान    

viplav
12 March 2023 12:16 PM GMT
Satish Kaushik Death Case
x

नई दिल्ली : Satish Kaushik Death Case : हाल ही में बॉलीवुड ने अपना बेहतरीन सितारा अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक को खो दिया. उनकी मौत के मामलें से जुड़ी खबर अब सुर्खियां बन चुकी है. सतीश कौशिक की मौत दिल का दौरा पड़ने से उनके फ़ार्म हाउस में हुई थी. वहीँ पुलिस को इसकी सुचना …

Satish Kaushik Death Case

नई दिल्ली : Satish Kaushik Death Case : हाल ही में बॉलीवुड ने अपना बेहतरीन सितारा अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक को खो दिया. उनकी मौत के मामलें से जुड़ी खबर अब सुर्खियां बन चुकी है. सतीश कौशिक की मौत दिल का दौरा पड़ने से उनके फ़ार्म हाउस में हुई थी. वहीँ पुलिस को इसकी सुचना हॉस्पिटल से मिली थी. लेकिन अब उनकी मौत के मामले में नया बयान सामने आया है.

Satish Kaushik Death Case : जिस फार्म हाउस में सतीश कौशिक की मौत हुई उसके मालिक विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है. विकास मालू की पत्नी ने दावा किया है कि 23 अगस्त 2022 में दुबई में विकास मालू ने पार्टी की थी जिसमें सतीश कौशिक मौजूद थे.

विकास मालू ने दिया बयान

Satish Kaushik Death Case : इस बीच विकास मालू का बयान सामने आया है. विकास ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है. उन्होंने लिखा, 'सतीश जी पिछले 30 सालों से मेरा परिवार थे और दुनिया को खराब लाइट में दिखाने के लिए चंद मिनट भी नहीं लगे. मैं सोच भी नहीं सकता उस ट्रैजिडी के बारे में जो हमारी शानदार सेलिब्रेशन के बाद हुई.

Satish Kaushik Death Case : मैं अपनी चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रैजिडी हमेशा अनजानी होती है और किसी का भी उसपर जोर नहीं होता. इसके साथ ही मैं मीडिया से आग्रह करूंगा कि सभी की भावनाओं की कद्र करें. हमारे सभी आने वाले सेलिब्रेशन में सतीश जी को मिस किया जाएगा.'

विकास मालू का इंस्टाग्राम पोस्ट

दिल्ली पुलिस का आया बयान

Satish Kaushik Death Case : विकास मालू की पत्नी सान्वी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस का बयान भी सामने आ गया है. पुलिस के मुताबिक, एक्टर सतीश कौशिक की मौत के मामले में महिला (विकास मालू की पत्नी) के आरोपों पर जांच शुरू कर दी गई है. दक्षिण पश्चिम जिले से एक इंस्पेक्टर लेवल के पुलिस अधिकारी को पूरे मामले की जांच करने के लिए कहा गया है. महिला को पुलिस द्वारा अपनी स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया जाएगा.

Satish Kaushik Death Case : सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च की रात हुआ था. शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक्टर की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट को बताया गया है. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच में लगी हुई है. एक्टर के मैनेजर ने ई टाइम्स से बातचीत में बताया है कि सतीश कौशिक ने रात करीब 12 बजे सीने में दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. रास्ते में एक्टर ने मैनेजर से कहा था कि वो मारना नहीं चाहते हैं. लेकिन अफसोस इसके बाद ही वो दुनिया को छोड़ गए.

Next Story