Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Malaika Arora Gorgeous Look : मालिका अरोड़ा ने रेड ड्रेस में लगाई आग, फायर लुक से फैंस हुए घायल! देखें तस्वीरें 

viplav
12 March 2023 5:40 PM GMT

मनोरंजन डेस्क : लैक्मे फैशन वीक के तीसरी दिन पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने रेड लुक में सेक्सी अवतार दिखाते हुए रैंप पर वॉक किया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Pics) ने 49 की उम्र में जिस तरह से अपना फिगर मैंटेन किया हुआ है, वह काबिल-ए-तारीफ है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Fashion …

Malaika Arora Gorgeous Look

मनोरंजन डेस्क : लैक्मे फैशन वीक के तीसरी दिन पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने रेड लुक में सेक्सी अवतार दिखाते हुए रैंप पर वॉक किया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Pics) ने 49 की उम्र में जिस तरह से अपना फिगर मैंटेन किया हुआ है, वह काबिल-ए-तारीफ है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Fashion Week) जब भी कैमरे सामने आती हैं या स्टेज पर अपने हुस्न का दीदार कराती हैं, देखने वालों की सांसे अटक जाती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार के लैक्मे फैशन वीक में भी हुआ है. आइए, यहां देखते हैं मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट बोल्ड लुक की तस्वीरें.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लैक्मे फैशन वीक में रेड और गोल्डन कलर की स्टाइलिश आउटफिट कैरी की थी. मलाइका ने फैशन डिजाइनर भूमिका शर्मा को प्रेजेंट किया है. मलाइका अरोड़ा अपने लेटेस्ट रैम्प वॉक में हुस्न की मल्लिका की तरह स्टाइलिश दिख रही हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने रेड-गोल्डन ब्लाउज-पैंट और श्रग वाले थ्री पीस में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. मलाइका अरोड़ा ने लेटेस्ट लुक में कानों में लंबे ईयरिंग्स कैरी किए हैं. साथ ही अगर मलाइका के मेकअप पर ध्यान दें तो एक्ट्रेस ने न्यूड बेस के साथ विंगेड आईलाइनर और ब्राउन शेड की न्यूड लिपस्टिक कैरी की है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लैक्मे फैशन वीक के लिए अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में खुला छोड़ा है. 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर दिखा दिया है कि बोल्डनेस के मामले में वह यंग एक्ट्रेसेस से कतई कम नहीं हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्कफ्रंट पर अगर नजर डालें तो हसीना ने बहुत ही कम या ना के बराबर एक्टिंग की है. वह फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए पहचानी जाती रही हैं. मलाइका अरोड़ा का सबसे पॉपुलर आइटम सॉन्ग मुन्नी बदनाम रहा है. एक्ट्रेस जब भी अपनी लेटेस्ट फोटोज या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो नेटीजन्स तारीफों के पुल बांधते नजर आते हैं.

Next Story