Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Costa Titch Death: कॉन्सर्ट के दौरान बेहोश होकर गिरे और दुनिया को अलविदा कह गए मशहूर रैपर! फैंस को नहीं हो रहा यकीन! VIDEO में देखें दिल दहला देने वाला मंजर

Rohit Banchhor
12 March 2023 4:51 AM GMT
Costa Titch Death:
x

Costa Titch Death:

Costa Titch Death: नई दिल्ली: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है। दक्षिण अफ्रीका के मशहूर रैपर और म्यूजिशियन कोस्टा टिच का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रैपर एक कॉन्सर्ट के दौरान बेहोश कर गिर पड़े और उसी दौरान उनकी मौत हो गई। कोस्टा टिच के अचानक निधन से …

Costa Titch Death:
Costa Titch Death:

Costa Titch Death: नई दिल्ली: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है। दक्षिण अफ्रीका के मशहूर रैपर और म्यूजिशियन कोस्टा टिच का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रैपर एक कॉन्सर्ट के दौरान बेहोश कर गिर पड़े और उसी दौरान उनकी मौत हो गई। कोस्टा टिच के अचानक निधन से हर कोई हैरान है। अभी उनकी उम्र महज 27 साल थी। कोस्टा टिच जोहान्सबर्ग में अल्ट्रा साउथ अफ्रीका म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे, तभी यह घटना हुई।

Costa Titch Death: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस वक्त यह घटना हुई तब कोस्टा टिच जोहान्सबर्ग में अल्ट्रा साउथ अफ्रीका म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे। हालांकि अभी रैपर की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। तमाम आर्टिस्ट्स, म्यूजिक नेटवर्क और फैंस ने कोस्टा टिज के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं।

वायरल हो रहा वीडियो
Costa Titch Death: हर किसी के लिए कोस्टा टिच के निधन खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। इसी बीच कोस्टा टिच के निधन से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि परफॉर्म करते-करते कोस्टा टिच स्टेज पर ही गिर गए। गिरने के बाद वह खुद को संभालते हैं, लेकिन कुछ ही देर बाद बेहोश होकर फिर गिर जाते हैं।

उभरते कलाकार थे कोस्टा टिच
Costa Titch Death: कोस्टा त्सोबानोग्लू, जिन्हें कोस्टा टीच के नाम से भी जाना गया। कोस्टा टिच, स्वातिनी और मोजाम्बिक के साथ सीमा के पास, म्बोम्बेला के एक उभरते कलाकार थे। उनके सबसे सफल सिंगल, बिग फ्लेक्सा को यूट्यूब पर 45 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। उन्होंने अमेरिकी कलाकार एकॉन के साथ हाल ही में एक रीमिक्स जारी किया था। कोस्टा टिच का निधन दक्षिण अफ्रीकी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए ये एक बड़ा झटका है।

Next Story