Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CM Bhupesh Baghel: राज्यपाल से मिले CM भूपेश बघेल, कहा- जल्द हो आरक्षण पर निर्णय, जानिए और किन मसलों पर हुई चर्चा?

Rohit Banchhor
12 March 2023 9:24 AM GMT
CM Bhupesh Baghel: राज्यपाल से मिले CM भूपेश बघेल, कहा- जल्द हो आरक्षण पर निर्णय, जानिए और किन मसलों पर हुई चर्चा?
x

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के नए राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की। राजभवन में हुई इस मुलाकात में प्रदेश के अब तक के सबसे बड़े सियासी मसले यानी की आरक्षण बिल पर भी बात हुई। कुछ देर तक चली बात-चीत के वक्त वहां प्रदेश के मुख्य सचिव अमिताभ जैन, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य …

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के नए राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की। राजभवन में हुई इस मुलाकात में प्रदेश के अब तक के सबसे बड़े सियासी मसले यानी की आरक्षण बिल पर भी बात हुई। कुछ देर तक चली बात-चीत के वक्त वहां प्रदेश के मुख्य सचिव अमिताभ जैन, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू भी मौजूद थे। आरक्षण पर प्रदेश के इन अफसरों ने भी राज्यपाल को जानकारी दी।

READ MORE: चुनाव में रचा कीर्तिमान: जीत के साथ ही हालाई मेमन जमात के अध्यक्ष “अख्तर ढेबर” ने लिया दृढ संकल्प, बोले- जमात खाना बनाना-गरीबों को मकान दिलाना हमारी प्राथमिकता

मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- मैंने आरक्षण के मामले में राज्यपाल से बात की है, उनको बताया है कि प्रदेश में सरकारी भर्ती रुकी है। हम चाहते हैं कि इस पर जल्द निर्णय हो। ताकि प्रदेश के हित में काम हो सके, राजनीति अपनी जगह है। सब का उद्देश्य जनता का हित है, युवा पीढ़ी का भविष्य प्रभावित हो रहा है। इसलिए तत्काल संज्ञान लेकर फैसला करने के लिए राज्यपाल से आग्रह किया।

READ MORE: CG Crime: कलयुगी पति ने मामूली सी बात पर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, पुलिस को गुमराह करने आरोपी ने बनाया ऐसा प्लान पर…जानिए पूरा मामला?

राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने आरक्षण के बिल पर जानकारी लेकर सकारात्मक फैसला करने की बात कही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें राज्यपाल के अनुभव का फायदा मिलेगा, मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही इस पर फैसला लेंगे, वो लॉ मिनिस्टर रह चुके हैं, राजनीति और प्रशासनिक काम काज का अच्छा अनुभव है और इस तरह के मामलों के बारे में वो जानते हैं।

Next Story