Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : युवक ने कुल्हाड़ी से की दोस्त की हत्या, शराब पिने से किया था मना, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

viplav
12 March 2023 1:22 PM GMT
CG Crime
x

जशपुर : CG Crime : शराब पीने से मना करने पर शराबी युवक ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के बड़े भाई ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट। मिली जानकारी के अनुसार लोदाम निवासी दो युवक साथ में शराब का सेवन किया। इस दौरान एक दोस्त ने …

जशपुर : CG Crime : शराब पीने से मना करने पर शराबी युवक ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के बड़े भाई ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट। मिली जानकारी के अनुसार लोदाम निवासी दो युवक साथ में शराब का सेवन किया। इस दौरान एक दोस्त ने युवक को ज्यादा शराब न पिने की सलाह दी।

CG Crime : इसके बाद दोनों दोस्तों के बीच शराब के सेवन को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। मारपीट के दौरान आरोपी ने युवक पर कुल्हाड़ी से वार किया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवको को परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोदाम में भर्ती किया।

CG Crime : जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध होने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृत्यु का कारण हत्या होना पाया गया। जिसे देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

viplav

viplav

    Next Story